Friday, April 19, 2024
Advertisement

Shubman Gill: IPL 2023 में किस टीम का हिस्सा होंगे गिल? लाइव आकर खुद कर दिया बड़ा खुलासा

Shubman Gill: आईपीएल फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचाया था। गुजरात ने एक ट्वीट से संकेत दिए थे कि उनके स्टार ओपनर शुभमन गिल अगले सीजन से टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: September 19, 2022 18:17 IST
Shubman Gill- India TV Hindi
Image Source : BCCI Shubman Gill

Highlights

  • शुभमन गिल का बड़ा खुलासा
  • किस टीम का बनेंगे अब हिस्सा?
  • लाइव में खुद किया खुलासा

Shubman Gill: आईपीएल फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस ने हाल ही में एक ट्वीट कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी। गुजरात ने एक ट्वीट से संकेत दिए थे कि उनके स्टार ओपनर शुभमन गिल अगले सीजन से टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे। इसके बाद से ही क्रिकेट फैंस लगातार सोच में हैं कि गिल अगले साल से किस टीम का हिस्सा होने वाले हैं। लेकिन असल में इस ट्वीट की सच्चाई कुछ और ही है और गिल गुजरात का साथ छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं।

Shubman Gill

Image Source : BCCI
Shubman Gill

गुजरात छोड़कर जा रहे हैं गिल?

गिल अगले सीजन गुजरात का हिस्सा होंगे या नहीं इस बात का खुलासा अब खुद ही इस स्टार खिलाड़ी ने कर दिया है। बता दें कि गिल गुजरात का साथ नहीं छोड़ रहे बल्कि वो एक फेशन वीक के साथ अपनी नई जर्नी शुरू कर रहे हैं। गुजरात की टीम का ट्वीट भी इसी संदर्भ में था। लेकिन उससे फैंस के मन में सवाल उठ गया था कि अब वो इस टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे। बता दें कि गिल ने ये खुलासा खुद गुजरात टाइटंस के एक लाइव सेशन में किया जिसमें उनके टीम के साथी अभिनव मनोहर और साईं किशोर भी शामिल थे।

इस ट्वीट से मचा था हंगामा

इससे पहले गुजरात के एक ट्वीट ने सभी के मन में सवाल खड़ा कर दिया था। गुजरात टाइटंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए इस फैसले की जानकारी दी। ट्वीट में फ्रेंचाइजी ने गिल को टैग करते हुए लिखा, "आपका यह सफर यादगाद रहा है। आपको आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं।" इस ट्वीट के बाद से ही अंदाजा लगाया जाने लगा कि गुजरात और गिल का सफर बस इतना ही था और अब गिल को किसी और टीम की ओर से खेलते हुए देखा जाएगा। लेकिन असल में बात कुछ और ही थी। 

8 करोड़ में खरीदे गए थे गिल

गौरतलब है कि गुजरात टाइटंस ने शुभमन गिल को आईपीएल 2022 से पहले प्री ऑक्शन में हार्दिक पांड्या और राशिद खान के साथ 8 करोड़ की भारी भरकम रकम में अपने साथ जोड़ा था। शुभमन गिल ने आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन किया था और चार अर्धशतक भी लगाए थे। उन्होंने हार्दिक पंड्या की अगुआई वाली गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाने में अहम योगदान निभाते हुए 16 मैचों में 483 रन बनाए थे। उनका सर्वोच्च स्कोर 96 नाबाद था और सीजन में उनका स्ट्राइक रेट 132.33 और औसत 34.50 का रहा था।   

  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement