Friday, May 10, 2024
Advertisement

क्या नहीं बढ़ेगा ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर का कार्यकाल?

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर का कार्यकाल मार्च अप्रैल में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली सीरीज के बाद समाप्त हो जाएगा।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: December 26, 2021 16:05 IST
Will Australian coach Justin Langer's tenure not extend?- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Will Australian coach Justin Langer's tenure not extend?

Highlights

  • लैंगर का कार्यकाल मार्च अप्रैल में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली सीरीज के बाद समाप्त हो जाएगा
  • सीए मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉकली से लैंगर के कार्यकाल बढ़ाने के सवाल पर जवाब नहीं दिया है

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर का कार्यकाल मार्च अप्रैल में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली सीरीज के बाद समाप्त हो जाएगा। ऐसे में जब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉकली से लैंगर के कार्यकाल बढ़ाने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर अपनी टिप्पणी देने से इनकार कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया ने हाल ही में यूएई में अपना पहला आईसीसी टी20 विश्व कप खिताब जीता था और वहीं कोच लैंगर अपने कार्यकाल के तहत एशेज को बरकरार रखने के लिए तैयार हैं।

अगस्त में बांग्लादेश से टी20 सीरीज हारने के बाद लैंगर और खिलाड़ियों के बीच तनातनी की खबरें सामने आई थी। इसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक आपातकालीन बैठक बुलाई थी, जिसमें सीए ने पूर्व सलामी बल्लेबाज के समर्थन में एक बयान भी जारी करते हुए कहा कि आईसीसी टी20 विश्व कप और एशेज में वही कोच बने रहेंगे और पाकिस्तान के दौरे तक अपने कार्यकाल को पूरा करेंगे।

Ashes 2021-22, 3rd Test, Day 1: आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को तीसरे टेस्ट की पहली पारी में 185 रन पर समेटा

हॉकली ने रविवार को बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले कोच का समर्थन करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि लैंगर बेहद शानदार काम कर रहे है।"

उन्होंने फोक्सस्पोर्टस से कहा, "हमने एशेज के पहले दो टेस्ट मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है और कोच लैंगर की टीम सीरीज जीतने पर फोकस कर रही है।"

(With IANS Inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement