Thursday, February 29, 2024
Advertisement

World Cup 2023: बड़ी मुसीबत में फंसा ये खिलाड़ी! ICC ले सकता है एक्शन, LIVE मैच में किया कुछ ऐसा

World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बीच एक खिलाड़ी की टेंशन बढ़ सकती है। आईसीसी इस खिलाड़ी के खिलाफ एक्शन ले सकता है। इस खिलाड़ी ने मैच के बीच कुछ ऐसा किया जो नियमों के खिलाफ है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: November 06, 2023 19:37 IST
Angelo Mathews- India TV Hindi
Image Source : GETTY इस खिलाड़ी पर ICC ले सकता है एक्शन

ICC ODI World Cup 2023: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे मैच में काफी हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। ये मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। श्रीलंका के पूर्व कप्तान एंजलो मैथ्यूज को टाइम आउट दिया गया। ये इंटरनेशनल मैच में पहला मौका था जब कोई खिलाड़ी टाइम आउट हुआ। इस मैच में एंजलो मैथ्यूज ने कुछ ऐसा किया जिसके खिलाफ आईसीसी बड़ा एक्शन ले सकता है।

इस खिलाड़ी पर ICC ले सकता है एक्शन

एंजलो मैथ्यूज इस मैच में बिना कोई गेंद खेले आउट हो गए। पवेलियन लौटते समय मैथ्यूज काफी गुस्से में दिखाई दिए। मैथ्यूज ने अपना गुस्सा हेलमेट पर निकाला और हेलमेट को जमीन पर पटक दिया। मैथ्यूज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  बता दें कि मैथ्यूज की इस हरकत पर अब आईसीसी एक्शन भी ले सकता है। दरअसल, नियम के मुताबिक यदि कोई खिलाड़ी क्रिकेट के सामान से इस तरह का बर्ताव करता है तो आईसीसी उसे सजा या उसपर जुर्माना ठोक सकता है। 

एंजलो मैथ्यूज के विकेट पर विवाद 

दरअसल, श्रीलंकाई पारी के 25 वें ओवर में सदीरा समरविक्रमा के आउट होने के बाद एंजेलो मैथ्यूज मैदान पर आए थे। लेकिन हेलमेट लगाते समय उसका स्ट्रैप टूट गया। इसके बाद उन्होंने पवेलियन से अपने लिए एक नया हेलमेट मंगाया। लेकिन इसमें दो मिनट से अधिक का समय लग गया। इसके बाद शाकिब और बांग्लादेश ने टाइम-आउट की अपील की और अंपायरों को आउट देना पड़ा। लेकिन एंजलो मैथ्यूज के इस विकेट को कई दिग्गज खेल भावना के खिलाफ बता रहे हैं। 

श्रीलंका ने बांग्लादेश को दिया 280 रन का लक्ष्य

इस मैच में श्रीलंका की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.3 में 279 रन बनाकर ऑल आउट हो गई है। श्रीलंका के लिए चरिथ असलंका ने सबसे ज्यादा 108 रन बनाए। बांग्लादेश की ओर से तेज गेंदबाज तंजीम हसन सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने 80 रन देकर 3 विकेट चटकाए। 

ये भी पढ़ें

World Cup 2023: बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग बना भारत का ये मैदान, वर्ल्ड कप इतिहास में यहां लगे सबसे ज्यादा शतक

World Cup 2023 के बीच इस खिलाड़ी ने किया बड़ा खुलासा, गंभीर बीमारी की चपेट में आया

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement