Monday, April 29, 2024
Advertisement

WPL की सबसे महंगी अनकैप्ड खिलाड़ी ने भरी हुंकार, लीग में इस बल्लेबाज का विकेट लेने का है सपना

WPL 2024: वुमेंस प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए भारत की काशवी गौतम को गुजरात जाइंट्स ने 2 करोड़ रुपये में खरीदा है। वह सबसे महंगी अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी हैं।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: December 10, 2023 13:58 IST
Kashvee Gautam- India TV Hindi
Image Source : KASHVEE GAUTAM INSTAGRAM तेज गेंदबाज काशवी गौतम का बड़ा बयान

WPL 2024: वुमेंस प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन के लिए महिला खिलाड़ियों का ऑक्शन हो चुका है। इस ऑक्शन में भारतीय अनकैप्ड खिलाड़ी काशवी गौतम ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी। तेज गेंदबाज काशवी गौतम को नीलामी में गुजरात जॉइंट्स ने दो करोड़ रुपए में खरीदा हैं। इस अनकैप्ड खिलाड़ी ने अब बड़ा बयान दिया है। काशवी गौतम ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जिसका विकेट लेने पर उन्हें सबसे ज्यादा खुशी होगी। 

काशवी गौतम की नजर इस खिलाड़ी के विकेट पर

तेज गेंदबाज काशवी गौतम ने कहा कि वुमेंस प्रीमियर लीग के आगामी सीजन में ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज एलिसा हीली का विकेट लेने पर उन्हें सबसे अधिक खुशी मिलेगी। चंडीगढ़ की रहने वाली गौतम आक्रामक बल्लेबाजी करने में भी सक्षम है। गौतम ने कहा कि यह अभी अविश्वसनीय है। मैं अभ्यास के बाद टीम बस में यात्रा कर रही थी और तब मेरी एक साथी खिलाड़ी ने मुझे नीलामी के बारे में बताया। राशि बढ़ती गई और मुझे चुन लिया गया। 

मिताली राज के लिए कही ये बात 

काशवी गौतम ने जॉइंट्स की मेंटर और नीलामी के दौरान मौजूद रही मिताली राज के संबंध में कहा कि यह मेरे लिए अपना कौशल दिखाने का बहुत बड़ा मौका है। हम सभी मिताली जी को अपना आदर्श मानते हैं। उनसे बातचीत करना और गुर सीखने का यह मेरे लिए बहुत बड़ा मौका होगा। गौतम से पूछा गया कि वह किस खिलाड़ी को गेंदबाजी करने को लेकर उत्साहित हैं, उन्होंने कहा कि मुझे लगता है एलिसा हीली या कोई भी अन्य विदेशी खिलाड़ी जैसे हेली मैथ्यूज। 

टीम इंडिया में जगह बनाने पर नजर 

काशवी गौतम को विश्वास है कि महिला प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन करके वह भारत की तरफ से डेब्यू करने में सफल रहेगी। उन्होंने कहा कि जब आप शुरुआत करते हैं तो आपके मन में कुछ संदेह होते हैं लेकिन आगे बढ़ने के साथ आपको अपनी कड़ी मेहनत का फल मिलने लग जाता है। अब मेरे सामने तस्वीर स्पष्ट है। मैं जानती हूं कि मैं आगे बढ़ना चाहती हूं तथा भारत की तरफ से खेलना चाहती हूं और वहां अच्छा प्रदर्शन करना चाहती हूं।

(INPUT- PTI)

ये भी पढ़ें

पाकिस्तान की फिर हुई इंटरनेशनल बेइज्जती, PCB अधिकारियों को नहीं मिल रहा वीजा

IND vs SA: भारत-साउथ अफ्रीका मैच से पहले फैंस के लिए आई बुरी खबर, पहले टी20 पर मंडराया बड़ा खतरा!

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement