WPL Auction: पाकिस्तान को धोने वाली जेमिमा पर उड़े करोड़ों, शेफाली पर इस टीम ने मारी बाजी

WPL Auction 2023 में जेमिमा और शेफाली वर्मा के ऊपर एक ही टीम ने बाजी मारी।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Updated on: February 13, 2023 16:47 IST
WPL Auction 2023- India TV Hindi
Image Source : TWITTER WPL Auction 2023

WPL Auction: मुंबई में इस वक्त महिला प्रीमियर लीग में खिलाड़ियों की नीलामी चल रही है। पहले सेट के बाद स्मृति मंधाना सबसे महंगी खिलाड़ी रहीं। वहीं दूसरे सेट में भी खिलाड़ियों पर जमकर पैसा उड़ा। पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप मुकाबले में एक दिन पहले कमाल की पारी खेलने वाले जेमिमा रोड्रिग्स पर सभी की नजरें थीं। जेमिमा को करोड़ों रुपये में दिल्ली की टीम ने खरीदा।

जेमिमा पर लगी कितने की बोली?

पाकिस्तान के खिलाफ शानदार पारी के बाद क्रिकेट फैंस जेमिमा रोड्रिग्स के ऊपर ऑक्शन में सभी की नजरें थीं। जेमिमा को दिल्ली की टीम ने 2.2 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया। जेमिमा ने रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप के हाईवोल्टेज मुकाबले में नाबाद 53 रनों की पारी खेली। उसके बाद से ही जेमिमा की तुलना लगातार बड़े खिलाड़ियों से की जा रही है।

शेफाली किस टीम में?

वहीं महिला टीम की घातक ओपनिंग बल्लेबाज शेफाली वर्मा को भी दिल्ली की ही टीम ने खरीदा। अपने तगड़े शॉट्स के लिए पूरी दुनिया में मशहूर शेफाली के ऊपर दिल्ली ने 2 करोड़ की बोली लगाई। शेफाली ने हाल ही में अपनी कप्तानी में भारत की अंडर-19 टीम को वर्ल्ड चैंपियन बनाया था।

मंधाना और हरमन पर पहली बोलियां

भारतीय महिला टीम की उपकप्तान स्मृति मंधाना और कप्तान हरमनप्रीत कौर पर महिला आईपीएल ऑक्शन की सबसी पहली बोलिंयां लगी। इन दोनों ही खिलाड़ियों का बेस प्राइज 50 लाख था। उम्मीद के मुताबिक दोनों ही खिलाड़ियों पर जमकर पैसा लगा। लेकिन आखिर में मंधाना को आरसीबी और हरमनप्रीत कौर को मुंबई ने अपनी टीम में शामिल किया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड