Thursday, April 25, 2024
Advertisement

WPL Auction: स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर पर लगीं सबसे पहली बोलियां, RCB ने खेला तगड़ा दाव

WPL Auction: भारत की कप्तान हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधाना के लिए टीमों में तगड़ी जंग देखने को मिली।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Updated on: February 13, 2023 15:21 IST
WPL Auction- India TV Hindi
Image Source : IPL WPL Auction

WPL Auction: भारतीय महिला टीम की उपकप्तान स्मृति मंधाना और कप्तान हरमनप्रीत कौर पर महिला आईपीएल ऑक्शन की सबसी पहली बोलिंयां लगी। इन दोनों ही खिलाड़ियों का बेस प्राइज 50 लाख था। उम्मीद के मुताबिक दोनों ही खिलाड़ियों पर जमकर पैसा लगा। लेकिन आखिर में मंधाना को आरसीबी और हरमनप्रीत कौर को मुंबई ने अपनी टीम में शामिल किया।

RCB की टीम में गईं मंधाना

महिला आईपीएल की सबसे पहली बोली भारत की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना पर लगी। मंधाना के लिए आरसीबी और मुंबई इंडियंस की टीम ने जमकर बोलियां लगाईं। लेकिन अंत में आरसीबी की टीम ने मंधाना पर 3.4 करोड़ की बड़ी बोली लगाई। मंधाना पहले सेट में सबसे महंगी खिलाड़ी बनीं।  

हरमन पर मुंबई ने लगाई बोली

वहीं भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर पर बाजी मुंबई इंडियंस ने मारी। मुंबई इंडियंस ने हरमन को 1.80 करोड़ रुपए में खरीदा। हरमन के लिए भी दिल्ली, आरसीबी ने बोलियां लगाई लेकिन अंत में बाजी मुंबई की टीम ने मार ली। अभी तक हालात देखकर यही लगता है कि कई टीमों को अपनी कप्तान मिल चुकी हैं।

एलिस पैरी भी आरसीबी में शामिल

एलिस पैरी के ऊपर भी बोली में बाजी आरसीबी की टीम ने मारी। पैरी को आरसीबी ने 1.70 करोड़ रुपये में खरीदा। इंग्लैंड की ऑलराउंडर सोफी एक्लेस्टोन को यूपी वॉरियर्स ने 1.8 करोड़ रुपये में खरीदा। वहीं दिग्गज ऑलराउंडर एशले गार्डनर को गुजरात जायंट्स ने 3.20 करोड़ रुपये में खरीदा। वहीं वेस्टइंडीज की हैली मैथ्यूज को पहली बोली में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा है। उनका बेस प्राइज 40 लाख रुपए था।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement