Friday, March 29, 2024
Advertisement

फाइनल में हारने के बाद भी दिल्ली की टीम को उम्मीद, आने वाले कई सीजन में जीतने की तैयारी

दिल्ली की टीम भले ही वुमेन प्रीमियर लीग का फाइनल हार गई हो। लेकिन इस टीम को आने वाले समय में कई ट्रॉफी जीतने की उम्मीद है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: March 27, 2023 23:39 IST
Shikha Pandey- India TV Hindi
Image Source : PTI Shikha Pandey

WPL 2023 का फाइनल मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 7 विकेट से हरा दिया। इस मैच में भले ही दिल्ली की टीम हार गई हो, लेकिन उनकी फास्ट बॉलर शिखा पांडे को उम्मीद है कि वो आने वाले समय में अपनी टीम के साथ कई खिताब जीतेंगी।

शिखा को टीम से खासी उम्मीदें

शिखा पांडे का मानना है कि टीम के पास टूर्नामेंट के भविष्य के सीजनों में कई और खिताब जीतने की क्षमता है। शिखा ने कहा कि डीसी कैंप में सभी बातचीत सर्वश्रेष्ठ टीम खिलाड़ी होने के आसपास रही हैं। जिस टीम में सबसे अधिक टीम खिलाड़ी होते हैं, वह आमतौर पर जीतती है। यह इस बार हमारे लिए कारगर नहीं रहा, लेकिन मुझे यकीन है कि हमारे पास कई और खिताब होंगे। हम अगले सीजन में और अधिक प्रयास करेंगे।

शिखा ने राधा के साथ किया बचाव

ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले गए फाइनल में, दिल्ली 79/9 पर गहरे संकट में थी, लेकिन तब शिखा और राधा यादव 27 रन बनाकर नाबाद थीं क्योंकि दोनों ने आखिरी विकेट के लिए 52 रनों की शानदार साझेदारी की और टीम का साथ दिया। डब्ल्यूपीएल के पहले सीजन को जीतना शानदार रहा। मैं सभी को आश्वस्त कर सकती हूं कि हमने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की। उन्होंने मुझे अपने शॉट्स खेलने के लिए भी प्रोत्साहित किया। 

शिखा ने 132 रनों का बचाव करने से पहले कप्तान मेग लैनिंग ने टीम को जो बताया, उसके बारे में भी बात की, जिसे मुंबई ने तीन गेंद शेष रहते हासिल कर लिया। उन्होंने हमें खेल का आनंद लेने और अपनी सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करने के लिए कहा। उन्होंने यह भी कहा कि हम इन चुनौतीपूर्ण क्षणों के लिए क्रिकेट खेलते हैं।

फाइनल जीतने के थे करीब

मुझे लगा कि जब हमें आखिरी दो ओवरों में 21 रनों का बचाव करना था तो हम इसे कर सकते थे। लेकिन अमेलिया केर ने कुछ अच्छे शॉट खेले और नेट सीवर-ब्रंट ने भी बहुत अच्छी पारी खेली।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement