Friday, May 10, 2024
Advertisement

टीम इंडिया से बाहर किए जाने पर इस खिलाड़ी का रिएक्शन आया सामने, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में कई खिलाड़ियों को मौका नहीं मिल सका। उन्हीं खिलाड़ियों में से एक ने अब इसपर अपना रिएक्शन दिया है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: August 21, 2023 19:43 IST
Indian Cricket Team- India TV Hindi
Image Source : GETTY भारतीय क्रिकेट टीम

एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर और कप्तान रोहित शर्मा द्वारा सोमवार को किया गया। इस टीम में कई खिलाड़ियों की वापसी हुई है। वहीं कई खिलाड़ी ऐसे भी रहे जिन्हें टीम इंडिया के स्क्वाड में चुना नहीं गया। उन खिलाड़ियों में खराब फॉर्म में चल रहे युजवेंद्र चहल का नाम भी शामिल है। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय में चहल का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। ऐसे में उन्हें टीम इंडिया के स्क्वाड में नहीं चुना गया है। इसी बीच स्पिन गेंदबाज का एक रिएक्शन सामने आया है। माना जा रहा है कि उन्होंने एशिया कप के लिए न चुने जाने के कारण ही ऐसा रिएक्शन दिया है।

खिलाड़ी का रिएक्शन आया सामने

एशिया कप के लिए न चुने जाने के बाद युजवेंद्र चहल ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए दो इमोजी डाला है। चहल ने इन दो इमोजी के मदद से एक मैसेज देने की कोशिश की है। जिसमें वह कहना चाहते हैं कि सूरज फिर से उगेगा। चहल के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने बवाल मचा दिया है। फैंस उनके इस पोस्ट को लेकर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। चहल का ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ दिनों पहले तक माना जा रहा था कि चहल की टीम में सेलेक्ट होना तय है, लेकिन पिछले कुछ समय में खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें टीम में मौका नहीं मिल सका है।

वनडे में कैसे हैं चहल के आंकड़ें

एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया में न चुने जाने वाले चहल के वनडे करियर की बात की जाए तो उन्होंने 72 मुकाबलों में कुल 121 विकेट हासिल किए हैं। चहल का एवरेज 27 का रहता है वहीं उनकी इकॉनमी भी मात्र 5.26 की है। चहल ने साल 2018 में खेले गए वनडे एशिया कप में टीम इंडिया के लिए खेला था। लेकिन इस बार वनडे एशिया कप में उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। टीम इंडिया में सिर्फ तीन स्पिन गेंदबाजों को मौका मिला है। उनमें रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल और कुलदीप यादव का नाम शामिल है।

वनडे एशिया कप के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या (वाइस कैप्टन), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव और प्रसिद्ध कृष्णा।

बैकअप खिलाड़ी- संजू सैमसन 

यह भी पढ़ें

सूर्यकुमार यादव और संजू सैमसन के वनडे रिकॉर्ड, Asia Cup से पहले जानें कौन किससे बेहतर

Asia Cup 2023: ODI में बिना डेब्यू किए टीम इंडिया में चुना गया ये खिलाड़ी, टीम सेलेक्शन पर उठे सवाल

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement