Monday, April 29, 2024
Advertisement

वर्ल्ड कप टीम से बाहर होने के बाद युजवेंद्र चहल का बड़ा फैसला, अब दूसरे देश की टीम में हुए शामिल

युजवेंद्र चहल को भारत की वनडे वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिली है। जिसके बाद इस खिलाड़ी ने एक बड़ा फैसला ले लिया है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Updated on: September 06, 2023 21:25 IST
Yuzvendra Chahal- India TV Hindi
Image Source : GETTY Yuzvendra Chahal

वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया जा चुका है। टीम इंडिया में कुल 15 खिलाड़ियों को इस बड़े टूर्नामेंट के लिए चुना गया। लेकिन हैरानी की बात ये रही कि इस टीम में युजवेंद्र चहल को जगह नहीं मिली। चहल के बाहर किए जाने पर काफी बवाल मचा। फैंस और दिग्गजों ने भी इस फैसले पर जमकर सवाल उठाए। लेकिन अब इस खिलाड़ी ने अपने क्रिकेट करियर को लेकर एक बड़ा फैसला किया है।

चहल इस टीम के लिए खेलेंगे क्रिकेट

युजवेंद्र चहल अब इंग्लिश काउंटी टीम केंट के लिए खेलने के लिए तैयार हैं। ये काउंटी में उनका पहला कार्यकाल होगा। केंट काउंटी क्रिकेट क्लब ने ट्विटर पर इसकी आधिकारिक घोषणा भी कर दी है। चहल उनके लिए तीन चार दिवसीय मैच खेलेंगे। बीसीसीआई ने उन्हें काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए एनओसी दे दी है। 

2023 में नहीं मिले मौके

चहल ने 2023 में केवल 2 वनडे खेले हैं और 3 विकेट लिए हैं। 33 साल के इस खिलाड़ी ने 72 वनडे मैचों में 27.13 की औसत से 121 विकेट और 80 टी20आई में 96 विकेट लिए हैं। टीओआई से बात करते हुए, चहल ने उम्मीद जताई कि उन्हें भारतीय टीम में वापस आने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। चहल ने कहा कि एक क्रिकेटर के रूप में हमें यह स्वीकार करना चाहिए कि कुछ चीजें हमेशा हमारे अनुरूप नहीं होती हैं। मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना जारी रखना चाहिए और उम्मीद है कि मेरा प्रदर्शन भारत के लिए फिर से चयन को उचित ठहराएगा।

World Cup 2023: दूसरे राउंड में होगी 4 लाख टिकटों की बिक्री, जानें किस तारीख से शुरू होगी सेल

रोहित शर्मा ने एशिया कप में कर दिया बड़ा चमत्कार, 1984 से 2023 तक कभी नहीं हुआ ऐसा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement