Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

जब विराट की टी-शर्ट पहनकर अनुष्का बोली कमऑन ब्वायज, तो कोहली ने ऐसे दिया प्यार भरा जवाब

 मैच के दौरान अनुष्का ने अपने पति विराट कोहली और उनकी आईपीएल टीम आरसीबी की हौसलाअफजाई की।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 15, 2018 17:46 IST
अनुष्का शर्मा- India TV Hindi
अनुष्का शर्मा

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी फिल्म 'जीरो' के सेट से आईपीएल में व्यस्त अपने पति और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का उत्साह बढ़ाया। अनुष्का ने सोमवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में हुए रॉयल चैलेंजर बेंगलुरू (आरसीबी) और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच के दौरान अपने पति और उनकी आईपीएल टीम आरसीबी की हौसलाअफजाई की।

कुछ तस्वीरों में वे आईपीएल मैच देख रही हैं और बाद में पोस्ट की गई एक तस्वीर में वे जैतूनी हरे रंग की एक टी-शर्ट पहने हैं जिस पर 'विराट कोहली' और '18' लिखा है। अनुष्‍का के इस ट्वीट का जवाब देने में विराट भला कहां पीछे रहते। उन्‍होंने लिखा, 'यस माई लव, हम आज पहुंच रहे हैं'। 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने सोमवार को होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के मैच में मेजबान किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हरा दिया। बेंगलोर के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पंजाब को 15 ओवरों में 88 रनों पर ढेर कर दिया और फिर 8.1 ओवरों में बिना विकेट खोए लक्ष्य हासिल कर लिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement