Friday, April 19, 2024
Advertisement

बॉलीवुड हस्तियों ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत पर बधाई दी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 क जीतने के लिए अनिल कपूर और रणवीर सिंह जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को बधाई दी। 

IANS Edited by: IANS
Published on: May 28, 2018 14:13 IST
CSK- India TV Hindi
CSK

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 क जीतने के लिए अनिल कपूर और रणवीर सिंह जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को बधाई दी। टीम ने तीसरी बार यह खिताब जीता है। चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में हुए फाइनल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को आठ विकेट से मात दी। इससे पहले टीम 2010 और 2011 में जीत का स्वाद चख चुकी है। चेन्नई ने 18.3 ओवर में दो विकेट खोकर 181 रन बनाए जबकि सनराइजर्स 20 ओवर में छह विकेट खोकर 178 रनों पर सिमट गई। 

बॉलीवुड हस्तियों ने ट्वीट कर कुछ इस अंदाज में टीम को बधाई दिया : 

अनिल कपूर: सात बार फाइनलिस्ट और तीन बार विजेता। चैम्पियंस होने के नाते चेन्नई सुपर किंग्स सच में इस जीत के हकदार हैं। सीरीज का कितना रोमांचकारी अंत। 

रणवीर सिंह : चेन-नई चेन-नई सु-पर किंग्स! पीली सेना ने फिर जीत का आनंद लिया। बधाई। 

अभिषेक बच्चन : ऐसा लगता है कि खेलों में यह साल चेन्नई का है। पहले इंडिया सुपर लीग में नम्मा चेन्नईयिन फुटबॉल क्लब और अब आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स। सीएसके को बहुत-बहुत बधाई। शानदार जीत! चैम्पियंस। 

सोफी चौधरी : वाह। इसे कहते हैं धमाकेदार वापसी। कितनी शानदार टीम, शानदार सीजन और शानदार फिनाले। शेन वाटसन आप छा गए। बेहतरीन टूर्नामेंट के लिए एसआरएच को बधाई, लेकिन यह समय सीएसके के लिए खुशी मनाने का है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement