Monday, May 20, 2024
Advertisement

VIDEO: लाइव मैच में आकर बच्चे ने छुए धोनी के पैर, फिर माही ने जो किया उसने जीत लिया सभी का दिल

कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में महेन्द्र सिंह धोनी को मिला उनका जबरा फैन।

Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 04, 2018 18:37 IST
एम एस धोनी- India TV Hindi
एम एस धोनी

कोलकाता: कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच खेले गए मुकाबले में महेन्द्र सिंह धोनी को मिला उनका जबरा फैन। जी हां गुरुवार को ईडन गार्डन्स पर जब कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 11 ओवरों में चेन्नई की टीम 97 रन बनाकर खेल रही थी तभी धोनी का एक नन्हा फैन दौड़ता हुआ आकर उनके पैर छू लेता है। उस समय धोनी डग आउट में बैठकर अपनी टीम के साथ रणनीति बनाने में व्यस्त थे।

 जैसे ही उस फैन ने धोनी के पैर छुए धोनी ने उसके सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया। तभी सुरक्षाकर्मा भी डग आउट में पहुंचे और बच्चे को वहां से लेकर गए। कोलकाता के खिलाफ धोनी ने 25 गेंदों में नाबाद 43 रन बनाए।

आपको बता दें​ कोलकाता ने मुकाबले को 6 विकेट से जीत। 178 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता ने 17.4 ओवरों में4 विकेट खोकर ही लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया। कोलकाता की तरफ से शुभमन गिल ने नाबाद 57, दिनेश कार्तिक ने नाबाद 45, सुनील नरेन ने 32 रनों की पारी खेली। इस जीत के साथ कोलकाता ने प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर कब्जा कर लिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement