Thursday, May 09, 2024
Advertisement

रोहित शर्मा ने नहीं खोला बल्लेबाजी क्रम का राज, बढ़ीं चेन्नई सुपर किंग्स समेत हर टीम की मुसीबतें

IPL 2018: रोहित शर्मा की खामोशी ने बढ़ाई चेन्नई सुपर किंग्स समेत हर टीम की मुसीबत। बल्लेबाजी क्रम पर रोहित ने साधी चुप्पी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 06, 2018 11:48 IST
रोहित शर्मा- India TV Hindi
रोहित शर्मा

आईपीएल के पहले मैच में मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होना है। आमतौर पर भारत के लिए ओपनिंग करने वाले रोहित शर्मा ने अब तक ये खुलासा नहीं किया है कि वो मुंबई इंडियंस की तरफ से किस नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे। रोहित के मुताबिक टीम में अच्छे युवा सलामी बल्लेबाज होने के कारण वो मुकाबले से पहले टीम में अपने बल्लेबाजी क्रम का खुलासा नहीं करना चाहते। रोहित ने कहा, ‘मैं इसका खुलासा नहीं करना चाहता। हमारा मिडिल ऑर्डर काफी अच्छा है और हमारे पास एविन लुईस (वेस्टइंडीज) और ईशान किशन के रूप में अच्छे सलामी बल्लेबाज हैं। हम सात तारीख को देखेंगे कि मैं किस नंबर पर बल्लेबाजी करता हूं। मैं इसे एक सरप्राइज के रूप में रखना चाहता हूं।’ 

आपको बता दें कि आईपीएल के पिछले सीजन में रोहित मिडिल ऑर्डर में कुछ मैचों में बतौर ओपनर भी खेले थे। हालांकि इस बार रोहित ने ये खुलासा नहीं किया है कि वो मौजूदा सीजन में किस नंबर पर खेलते नजर आएंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि रोहित शुरुआती मैचों में मिडिल ऑर्डर में खेल सकते हैं और अगर इस दौरान टीम को ओपनिंग में उनकी जरूरत पड़ती है तो वो फिर ओपनिंग भी कर सकते हैं।

आईपीएल के पहले मैच में रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस का सामना एम एस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स से होना है। दोनों टीमों का इरादा पहले मैच को जीतकर टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ करने का होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement