1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. IPL 2018: प्लेऑफ की दौड़ में सबसे आगे निकली ये टीम, रिकॉर्ड उड़ा देंगे आपके होश

IPL 2018: प्लेऑफ की दौड़ में सबसे आगे निकली ये टीम, रिकॉर्ड उड़ा देंगे आपके होश

आईपीएल 2018 में अपने 5 में से 4 मैच जीतकर सबसे बेहतर रन रेट के साथ पहले नंबर पर काबिज है ये टीम

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 23, 2018 20:12 IST
आईपीएल टीमों के...- India TV Hindi
आईपीएल टीमों के लोगो

चेन्नई सुपरकिंग्स की आईपीएल में इससे बेहतरीन एंट्री नहीं हो सकती थी। पीली जर्सी में धोनी का घांसू अंदाज एक बार फिर नजर आया। आईपीएल सीजन -11 के 15 दिन बीत चुके हैं और इन 15 दिनों में अगर किसी टीम का दबदबा टूर्नामेंट में दिखा है तो वो है धोनी के सुपर किंग्स।

कल हैदराबाद सनराइजर्स को 4 रन से चेन्नई सुपर किंग्स ने मात दी। जिसके साथ ही 5 में से 4 मैच जीतकर सीएसके के 8 अंक हो गए। धोनी की कप्तानी हो, बल्लेबाजी हो....या फिर विकेटकीपिंग ..धोनी छाए हुए हैं। धोनी की दीवानगी किस कदर है इसका एक सबूत आप खुद देखिए IPL-11 के पहले मैच में स्टेडियम पूरी तरह मुंबई इंडियंस के रंग में रंगा हुआ था लेकिन जैसे ही मैदान में धोनी की एंट्री होती है स्टेडियम धोनी-धोनी से गुंजने लगता है और दर्शक मुंबई इंडियंस की टी-शर्ट की जगह धोनी का 7 नंबर वाली टी-शर्ट पहन लेते हैं।

यही तो है धोनी का जलवा...चेन्नई के लिए धोनी ये शोहरत ऐसा हासिल नहीं की। पहले धोनी कमर दर्द से परेशान थे ..चाहते तो वो मैदान छोड़कर जा सकते थे लेकिन चेन्नई के इस थाला ने इस दर्द में भी चेन्नई के लिए छक्कों की बारिश कर दी। नतीजा..अपने बल्ले की जोर में धोनी ने मैच चेन्नई के नाम किया। चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए मौजूदा आईपीएल में धोनी ने राह आसान बना दी है। प्ले-ऑफ की दौड़ में ये टीम आगे निकल चुकी है। अब देखना ये है कि आईपीएल का ये शेर टीम को एक बार फिर  खिताब जीता पाता या नहीं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड