Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IPL-2018 CSK vs SRH Qualifier1: सिद्धार्थ कौल ने दो गेंदों पर दो धुरंधर बल्लेबाज़ों को चलता कर चेन्नई को डाला संकट में

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 22, 2018 21:42 IST
Siddharth Kaul- India TV Hindi
Siddharth Kaul

मुंबई: IPL-2018 का पहला क्वालिफ़ायर आज यहां चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है. चेन्नई ने पहले हैदराबाद को 139 पर रोक दिया लेकिन उसकी खुशी ज़्यादा देर तक नहीं टिक सकी. पहले तो ब्रेथवेट ने तूफ़ानी पारी खेलकर हैदराबाद को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया फिर गेंदबाज़ सिद्धार्थ कौल ने दो गेंदो पर दो विकेट चटका के चेन्नई के ख़ेमें में हलचल मचा दी.

भुवनेश्वर ने अपने पहले ही ओवर में सैन वॉटसन को आउट कर हैदराबाद को बड़ी सफलता दिलाई. एक तरफ जहां भुवी ने विरोधी टीम पर दबाव डाला वहीं दूसरे छोर से संदीप शर्मा ने अपने पहले ही ओवर में 13 रन दे डाले. रैना ने इस ओवर में तीन चौके जड़े. तीसरा ओवर भुवी ने फिर किफायती फेंका और दो ओवर में सिर्फ 7 रन दिए. 

इस बीच कप्तान विलियमस ने चौथा ओवर सिद्धार्थ कौल को दिया. कौल की दूसरी गेंद पर रैना ने फिर चौका लगा दिया. रैना ज़बरजस्त फ़ॉर्म में दिख रहे थे और लग रहा था कि वह विरोधी गेंदबाज़ो को धुनने के इरादे से आए हैं. लेकिन तभी कौल ने रैना को बोल्ड कर दिया. से बॉल लेग स्टंप पर पड़ी थी, रैना फ़्लिक करने के लिए ऑफ स्टंप की तरफ  बढ़े लेकिन बॉल मिस कर गए और उनका लेग स्टंप उड़ गया. रैना ने 13 गेंदों पर 22 रन बनाए

इसके बाद कौल ने ज़बरदस्त फारम में चल रहे अंबाती रायडू को पहली ही बॉल पर बोल्ड कर दिया. कौल की ये बॉल मलिंगा की तरह एकदम पैरों पर गिरी और स्टंप ले गई. रायडू खाता भी नहीं खोल पाए.

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement