1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. IPL 2018: जब विराट कोहली को एम एस धोनी ने दी 'जादू की झप्पी', जीत लिया हर किसी का दिल

IPL 2018: जब विराट कोहली को एम एस धोनी ने दी 'जादू की झप्पी', जीत लिया हर किसी का दिल

विराट कोहली के खिलाफ मैच खेलने को लेकर एम एस धोनी ने पहली बार दिया ये बड़ा बयान।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 26, 2018 15:12 IST
एम एस धोनी और विराट...- India TV Hindi
एम एस धोनी और विराट कोहली

आईपीएल 2018 (IPL 2018) में कल बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच को चेन्नई ने आखिरी ओवर में जीत लिया। मैच में वैसे तो कई बातें छाई रहीं। लेकिन जो इनमे सबसे खास रहा वो एम एस धोनी का विराट कोहली को 'जादू की झप्पी' देना। मैच शुरू होने से पहले धोनी और कोहली को एक-दूसरे से गले मिलते देखा गया। दोनों इस तरह गले मिल रहे थे जैसे सालों से बिछड़े हों और कई दिनों से दोनों मिले ना हों। दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और हर कोई इसे खासा पसंद कर रहा है।

ये तस्वीर टॉस के वक्त की है और टॉस होने से पहले दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे से इस अंदाज में मिलते नजर आए। यही नहीं, टॉस के वक्त दोनों को जमकर हंसी मजाक भी करते देखा गया था। आपको बता दें कि टॉस के दौरान धोनी ने बड़ा बयान देते हुए ये भी कहा था कि वो कोहली के खिलाफ खेलने को कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं मानते और ये खेल का ही हिस्सा है। मुकाबले में बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए डी विलियर्स के (68), डी कॉक के (53), मनदीप के (32) रनों की पारियों की मदद स 205 रन बनाए थे।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने मैच को 19.4 ओवरों में 5 विकेट खोकर जीत लिया। चेन्नई की जीत के हीरो रहे एम एस धोनी, अंबाती रायडू और ड्वेन ब्रावो। धोनी ने नाबाद (70) रनों की पारी खेली। इस दौरान धोनी के बल्ले से विजयी छक्का भी निकला। वहीं, रायडू ने (82) और ब्रावो ने 7 गेंदों में नाबाद 14 रन बनाए। धोनी ने हर किसी के सामने उदाहरण पेश करते हुए अपनी टीम को रोमांचक जीत दिला दी और हीरो बन गए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड