Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

IPL: मुंबई इंडियंस की जीत के बाद प्वॉइंट्स टेबल में बड़ा फेरबदल, जानिए कहां पहुंच गई रोहित की टीम?

मुंबई इंडियंस की जीत के बाद प्वॉइंट्स टेबल में हुआ बड़ा बदलाव।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 10, 2018 15:52 IST
मुंबई इंडियंस के...- India TV Hindi
मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी

आईपीएल 2018 में मुंबई इंडियंस की जीत का सिलसिला जारी है और टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 102 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। इस जीत के साथ ही मुंबई का नेट रनरेट सभी टीमों से अच्छा हो गया है। एक समय लगातार हार रही रोहित शर्मा की मुंबई के बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा कि ये टीम टूर्नामेंट के आकिर में इतना अच्छा खेलने लगेगी। मुंबई अब लगातार मैच जीत रही है और टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराते ही टॉप-4 में भी जगह बना ली। कोलकाता के खिलाफ जीतते ही मुंबई ने प्वॉइंट्स टेबल में बड़ा फेरबदल किया और प्लेऑफ में पहुंचने के सपने को फिर से ना सिर्फ जिंदा कर दिया बल्कि अपनी स्थिति पहले से ज्यादा मजबूत कर ली।

मुंबई इंडियंस के अब 11 मैचों में 5 जीत और 6 हार के साथ 10 अंक हो गए हैं और टीम का रन रेट +0529 है। मुंबई अब चौथे नंबर पर पहुंच गई है। इसके अलावा कोलकाता को मुंबई से करारी हार झेलनी पड़ी और टीम को इसका खामियाजा ना सिर्फ नेट रन रेट में भुगतना पड़ा, बल्कि टॉप-4 से बाहर होकर भी उठाना पड़ा। कोलकाता के भी 11 मैचों में 5 जीत, 6 हार के साथ 10 अंक हैं लेकिन टीम प्वॉइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर खिसक गई है। पहले पर 10 मैचों में 8 जीत, 2 हार के सनराइजर्स हैदराबाद की टीम है। हैदराबाद के 16 अंक हैं।

दूसरे पर 14 अंकों के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम है। चेन्नई के 10 मैचों में 7 जीत, 3 हार हैं। तीसरे पर 12 अंकों के साथ किंग्स इलेवन पंजाब है। पंजाब के 10 मैचों में 6 जीत, 4 हार हैं। छठे नंबर पर 8 अंकों के साथ राजस्थान की टीम है। राज्सथान की टीम के 10 मैचों में 4 जीत, 6 हार हैं। वहीं सातवें पर बैंगलोर के 10 मैचों में 3 जीत, 7 हार के साथ 6 और आठवें पर दिल्ली के 10 मैचों में 3 जीत, 7 हार के साथ 6 अंक हैं। दिल्ली औक बैंगलोर टूर्नामेंट से लगभग बाहर हो चुके हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement