Monday, April 29, 2024
Advertisement

राजस्थान की पिच पर होगी बल्लेबाजों की बल्ले-बल्ले, गंभीर-रहाणे करेंगे धमाका! जानिए कैसी है पिच

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को पहले मैच में हार झेलनी पड़ी थी।

Manoj Shukla Written by: Manoj Shukla
Published on: April 11, 2018 17:05 IST
राजस्थान रॉयल्स- India TV Hindi
राजस्थान रॉयल्स

राजस्थान के सवाई मान सिंह स्टेडियम में आज राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मैच खेला जाएगा। दोनों टीमें अपना पहला मैच हार चुकी हैं और ऐसे में दोनों का इरादा जीत दर्ज कर जीत की पटरी में वापस लौटने का होगा। दोनों टीमों में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी हैं जो अकेले दम पर मैच का पासा पलटने का माद्दा रखते हैं। गौतम गंभीर, ग्लेन मैक्सवेल, बेन स्टोक्स, अजिंक्य रहाणे जैसे सितारों के बल्ले से आज धमाकेदार पारियां देखने को मिल सकती हैं। हालांकि पिच रिपोर्ट के मुताबित मैच में इस बात की संभावनाएं बेहद कम हैं कि स्कोर 200 के आसपास बनेगा। लेकिन इतना तय है कि पिच से बल्लेबाजों को मदद जरूर मिलेगी। कैसी है राजस्थान की पिच? आइए जानते हैं।

पिच रिपोर्ट: पिच को बल्लेबाजों के लिए अच्छा माना जा रहा है। गेंद बल्ले पर अच्छे से आएगी और बल्लेबाजों को शॉट खेलने में कोई परेशानी नहीं होगी। पिच क्यूरेटर तपष चैटर्जी के मुताबिक 160-170 का स्कोर आसानी से बनाया जा सकता है। हालांकि गेंदबाजों के लिए भी पिच पर मदद होगी। गेंदबाजों को पिच से बाउंस और उछाल मिल सकता है। 

पिच रिपोर्ट अगर सही रहती है तो गौतम गंभीर, रहाणे, स्टोक्स जैसे सितारे आज धमाका कर सकते हैं। दोनों टीमों में स्टार खिलाड़ियों की भरमार है और ऐसे में खिलाड़ी अपनी छाप छोड़ने की पूरी कोशिश करेंगे। आपको बता दें कि इससे पहले राजस्थान की टीम को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली की टीम को किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। ऐसे में दोनों का इरादा आज के मैच में हर हाल में जीत दर्ज कर जोरदार वापसी करने का होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement