Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

सुरेश रैना, एम एस धोनी के बिना उतरेगी चेन्नई सुपर किंग्स! जानिए क्या होगी टीम की प्लेइंग इलेवन?

सुरेश रैना चोटिल होने के कारण किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ नहीं खेल सके थे, वहीं एम एस धोनी भी पीठ की तकलीफ से जूझते नजर आए थे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 20, 2018 17:17 IST
चेन्नई सुपर किंग्स- India TV Hindi
चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल 2018 (IPL 2018) का 17वां मैच आज चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाना है। दोनों टीमों के बीच ये मैच चेन्नई के नये घर पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जाएगा। चेन्नई टीम की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं। पहले दूसरे मैच के बाद सुरेश रैना चोटिल होकर बाहर हो गए। इसके बाद टीम का घरेलू मैदान बदल गया और रही-सही कसर धोनी की चोट ने पूरी कर दी। दरअसल, किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबले के दौरान धोनी की पीठ में तकलीफ थी और वो बुधवार को टीम के प्रैक्टिस सेशन में भी हिस्सा नहीं ले सके। हालांकि रैना ने ये जरूर कहा था कि वो अगले यानि आज के मुकाबले के लिए फिट हैं और खेलने के लिए तैयार हैं। लेकिन ये हर किसी को पता है कि धोनी की फिटनेस शानदार है और वो जल्द बाहर नहीं होते। ऐसे में क्या धोनी, रैना टीम से बाहर होंगे? क्या हो सकती है चेन्नई की प्लेइंग इलेवन आइए जानते हैं।

ओपनिंग: चेन्नई की तरफ से ओपनिंग की जिम्मेदारी शेन वॉटसन और अंबाती रायडू निभा सकते हैं। वॉटसन अच्छी लय में नजर आए हैं और उनके बल्ले से रन भी निकल रहे हैं। हालांकि उन्हें बड़ी पारी खेलने में ध्यान देना होगा। वहीं, रायडू अब तक कुछ खास नहीं कर सके हैं और ऐसे में इस मैच में उन्हें अपनी उपयोगिता साबित करनी ही होगी।

मिडिल ऑर्डर: इस बात की पूरी संभावना है कि इस मैच में सुरेश रैना की वापसी होगी। टीम में वापसी करने के साथ ही रैना अपने नंबर यानि की तीसरे स्थान पर बल्लेबाजी करेंगे। चौथे नंबर पर सैम बिलिंग्स, पांचवें पर अगर धोनी फिट रहते हैं और टीम का हिस्सा रहते हैं तो, वर्ना उनकी जगह पर ध्रुव शोरे को खेलने का मौका मिल सकता है। छठे पर रविंद्र जडेजा, सातवें पर ड्वेन ब्रावो खेलते नजर आ सकते हैं।

गेंदबाजी: टीम की गेंदबाजी की बात करें तो टीम के पास शारदुल ठाकुर, दीपक चहर, इमरान ताहिर, हरभजन सिंह हैं जो कि विरोधी बल्लेबाजों पर नकेल कसने का काम करेंगे।

ये हो सकती है चेन्नई की प्लेइंग इलेवन: शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, सुरेश रैना, सैम बिलिंग्स, एम एस धोनी/ध्रुव शोरे, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, दीपक चहर, हरभजन सिंह, शारदुल ठाकुर, इमरान ताहिर।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement