Monday, April 29, 2024
Advertisement

गंभीर चले गए लेकिन कोलकाता में छोड़ गए अपना सबसे बड़ा हथियार, पहले ही ओवर में कर दी छक्कों की बारिश

कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाजों ने पहले ओवर से ही शुरू कर दी विस्फोटक बल्लेबाजी।

Manoj Shukla Written by: Manoj Shukla
Published on: April 10, 2018 20:20 IST
सुनील नरेन- India TV Hindi
सुनील नरेन

कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले में कोलकाता के बल्लेबाज सुनील नरेन ने पहले ही ओवर में छक्कों की बारिश कर दी। नरेन ने पहला ओवर करने आए दीपक चाहर की पांचवीं और छठी गेंद पर लगातार 2 छक्के जड़े। नरेन ने पहले ही ओवर से अपने हाथ खोलने शुरू कर दिए थे। नरेन ने पहले पांचवीं गेंद पर लॉन्ग ऑन और फिर छठी गेंद को डीप मिड विकेट के ऊपर से छह रनों के लिए भेज दिया। नरेन की खतरनाक बल्लेबाजी के दम पर कोलकाता ने पहले ओवर में कुल 18 रन जोड़े। हालांकि इससे पहले ही नरेन लंबी या और विस्फोटक पारी खेल पाते उससे पहले ही अगला ओवर करने आए हरभजन सिंह ने उन्हें सुरेश रैना के हाथों काच करा दिया।

नरेन ने आउट होने से पहले 4 गेंदों में 2 छक्कों की मदद से 12 रन बनाए। आपको बता दें कि इससे पहले स्टेडियम में बैठे हजारों फैंस तब हैरान रह गए जब तय समय पर टॉस नहीं हो सका। इस दौरान कप्तान, कमेंटेटर्स तो मैदान पर पहुंच चुके थे लेकिन अंपायर नदारद थे। हालांकि ये साफ नहीं था कि टॉस होने में देरा का कारण क्या है लेकिन माना जा रहा है कि स्टेडियम के बाहर हंगामा चल रहा है और इसका असर मैच पर भी पड़ रहा है। 

टॉस में लगभग 13 मिनट की देरी हुई। हालांकि चेन्नई के कप्तान एम एस धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इस तरह से धोनी की टीम मौजूदा टूर्नामेंट में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने वाली लगातार पांचवीं टीम बन गई। इससे पहले अब तक टूर्नामेंट में सभी टीमों ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी ही चुनी है। चेन्नई की टीम में 2 बदलाव किए गए हैं। वहीं, कोलकाता की टीम में भी एक बदलाव किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement