Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2020 : आकाश चोपड़ा का दावा, साल के आखिर तक टीम इंडिया का हिस्सा होगा मुंबई का ये खिलाड़ी

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। सूर्यकुमार ने रविवार को खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 32 गेंदों में 53 रनों की धुआंधार पारी खेली।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 13, 2020 10:29 IST
IPL 2020 : आकाश चोपड़ा का...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : आकाश चोपड़ा का दावा, साल के आखिर तक टीम इंडिया का हिस्सा होगा मुंबई का ये खिलाड़ी

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। सूर्यकुमार ने रविवार को खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 32 गेंदों में 53 रनों की धुआंधार पारी खेली। सूर्यकुमार की ये पारी गेमचेंजर साबित हुई क्योंकि उन्होंने उस पिच पर रन बनाए जहां बल्लेबाजों को रन बनाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।

सूर्यकुमार यादव इस सीज़न मुंबई इंडियंस लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने अब तक सात मैचों में 2 अर्धशतक की मदद से 233 रन बनाए हैं। यादव की बल्लेबाजी से पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा भी काफी प्रभावित हैं और उनका मानना है कि सूर्यकुमार यादव इस साल के अंत से पहले भारतीय टीम में जगह बना सकते हैं।

RCB vs KKR, Video : डी विलियर्स ने तूफानी फिफ्टी के दौरान मारा लंबा छक्का, मैदान के बाहर कार से टकराई गेंद

चोपड़ा ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए वीडियो में कहा, “मुझे लगता है कि सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल के बीच मैच में गेम-चेंजर थे। जिस तरह से वह बल्लेबाजी कर रहे हैं, चाहे आप कवर पर उनके शॉट्स या उनके फ्लिक्स या उनके कट शॉट्स को देखें।"

आकाश ने कहा, "उन्होंने जिस तरह से रबाडा की गेंद पर छक्का लगाया, वो मैच का शानदार पल था। उस वक्त मैंने कहा कि इस खिलाड़ी को भारत के लिए खेलना चाहिए। मैं यह कह रहा हूं कि 2020 के अंत से पहले वह भारतीय टीम का हिस्सा होंगे और मुझे लगता है कि वह भारतीय टीम के लिए भी मैच खेलेंगे। यह एक आवाज है जो इस खिलाड़ी के लिए मेरे दिल से आ रही है और उम्मीद है कि ऐसा ही होगा। ”

IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, इस कारण आईपीएल से बाहर हुए इशांत शर्मा

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस की टीम IPL 2020 की पाइंट टेबल में 10 अंक के साथ टॉप पर चल रही है। मुंबई अब अपने अगले मुकाबले में 16 अक्टूबर को कोलकाता नाइटराइडर्स का सामना करेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement