1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. महिला आईपीएल की प्रस्तावित तारीखों से नाखुश है एलिसा हिली, किया ये ट्वीट

महिला आईपीएल की प्रस्तावित तारीखों से नाखुश है एलिसा हिली, किया ये ट्वीट

उन्होंने सबसे पहले एक व्यंगात्मक ट्वीट किया और लिखा, "तो डब्ल्यूबीबीएल के दौरान.. ठीक है।"  

IANS IANS
Published on: August 02, 2020 19:32 IST
 Alyssa Healy is not happy with women ipl proposal dates- India TV Hindi
Image Source : BCCI  Alyssa Healy is not happy with women ipl proposal dates

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर एलिसा हिली ने महिला आईपीएल की प्रस्तावित तारीखों पर अपनी नाखुशी जाहिर की है। महिला आईपीएल के पुरुष आईपीएल के साथ ही यूएई में खेले जाने की उम्मीद है। आईपीएल का इस साल होने वाला 13वां सीजन कोरोनावायरस के कारण संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में सितंबर से नवंबर के बीच खेला जाएगा। और ऐसी उम्मीदें हैं कि महिला आईपीएल भी इसी दौरान खेला जाएगा, संभवत: नवंबर में।

इस मामले से संबंध रखने वाले बीसीसीआई के अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "गर्वनिंग काउंसिल इस पर फैसला लेगी। यह किसी एक का फैसला नहीं है। ऐसा लगता है कि यह समय से पहले दिया गया बयान है जिसका फैसला जीसी को करना है।"

रिपोर्टस के मुताबिक अगर महिला आईपीएल होता है तो इसकी तारीखें महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) से टकराएंगी और हिली ने इसी संबंध में अपनी चिंता व्यक्त की है।

उन्होंने सबसे पहले एक व्यंगात्मक ट्वीट किया और लिखा, "तो डब्ल्यूबीबीएल के दौरान.. ठीक है।"

उन्होंने फिर लिखा, "तो जिन भारतीय खिलाड़ियों ने पहले से ही डब्ल्यूबीबीएल करार कर रखे हैं वो क्या करेंगे ? और वो सभी अंतर्राष्ट्रीय मार्की खिलाड़ी जो डब्ल्यूबीबीएल के लिए आस्ट्रेलिया में होंगे? इसके लिए शुभकामनाएं।"

डब्ल्यूबीबीएल के छठे सीजन का आयोजन 17-18 अक्टूबर से होना है। इस सीजन का तीन मैचों की फाइनल सीरीज 27-29 नवंबर के बीच खेली जाएगी। समय और मैच जगहों की अभी पुष्टि होनी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X