Sunday, April 28, 2024
Advertisement

एक दिन में तीन सुपर ओवर देख गदगद हुआ बीसीसीआई सचिव जय शाह का दिल, ट्वीट कर कह दी ये बात

शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा, "बेहतरीन क्रिकेट और करीबी मुकाबले इस आईपीएल सीजन की पहचान रहे हैं। रविवार के दिन तीन सुपर ओवर अविश्वस्नीय है।"

IANS Reported by: IANS
Published on: October 19, 2020 13:06 IST
BCCI secretary Jay Shah Happy to see three super overs in a day, Tweet This- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM BCCI secretary Jay Shah Happy to see three super overs in a day, Tweet This

दुबई। बीसीसीआई सचिव जय शाह संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेली जा रही आईपीएल-13 में बेहतरीन क्रिकेट और कीरीबी मुकाबलों से काफी प्रभावित हैं। आईपीएल में रविवार को दो मैच थे और दोनों के फैसले सुपर ओवर में निकले। पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ था जिसमें सुपर ओवर में कोलकाता ने जीत हासिल की।

वहीं दूसरा मैच मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच था। इस मैच में रोमांच की सारी सीमाएं पार हो गई क्योंकि पहली बार एक ही मैच में दो सुपर ओवर फेंके गए। मैच टाई होने के बाद पहला सुपर ओवर खेला गया और यहां भी मैच टाई रहा जिसके बाद दूसरा सुपर ओवर खेला गया। यहां पंजाब ने जीत हासिल की।

ये भी पढ़ें - MI vs KXIP : इस वजह से सुपर ओवर से पहले गुस्सा हो गए थे क्रिस गेल, खुद कही ये बात!

शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा, "बेहतरीन क्रिकेट और करीबी मुकाबले इस आईपीएल सीजन की पहचान रहे हैं। रविवार के दिन तीन सुपर ओवर अविश्वस्नीय है। शाबाश, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, लोकेश राहुल, क्रूणाल पांड्या, दिनेश कार्तिक, सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स, मुंबई इंडियंस, किंग्स इलेवन पंजाब।"

वहीं इसी बीच भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने प्रशंसकों से पूछा है कि मुंबई-पंजाब के बीच आईपीएल-13 में खेले गया मैच और 2019 विश्व कप में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया फाइनल, कौन सा बेहतर था।

ये भी पढ़ें - MI vs KXIP : मैच के बाद किरोन पोलार्ड ने कहा, जसप्रीत बुमराह ने लासिथ मलिंगा से जिम्मेदारी ले ली है

युवराज ने ट्वीट किया, "विश्व कप-2019 का फाइनल बेहतर था या मुंबई और पंजाब का मैच। अविश्वस्नीय ²श्य, आईपीएल यहां है। दोनों टीमों ने शानदार खेल खेला। मुंबई के लिए जसप्रीत बुमराह और पंजाब के लिए लोकेश राहुल मैच बदलने वाले खिलाड़ी रहे। विश्व के बॉस क्रिस गेल और मयंक अग्रवाल ने शानदार तरीके से मैच खत्म किया।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement