Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आईपीएल 2020 के लिए काफी उत्साहित है कप्तान विराट कोहली, ट्वीट की ये वीडियो

कोहली ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "हर चीज से ऊपर है वफादारी, इंतजार नहीं हो रहा जो आने वाला है।"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 09, 2020 19:15 IST
Captain Virat Kohli is very excited for IPL 2020, this video of the tweet- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Captain Virat Kohli is very excited for IPL 2020, this video of the tweet

मुंबई। आईपीएल 2020 की जब से नई तारीखों का ऐलान हुआ है तब से आरसीबी के कप्तान विराट कोहली काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने टीम और अपनी साथी खिलाड़ी एबी डी विलियर्स की तस्वीर पोस्ट की थी और अब उन्होंने आईपीएल के अब तक के अपने सफर का वीडियो पोस्ट किया है।

कोहली ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "हर चीज से ऊपर है वफादारी, इंतजार नहीं हो रहा जो आने वाला है।"

कोरोनावायरस के कहर की वजह से आईपीएल 2020 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया था, लेकिन जब आईसीसी ने ऑस्ट्रेलिया में इस साल होने वाला टी20 वर्ल्ड कप स्थगित किया तो आईपीएल के आयोजन के लिए रास्ता साफ हो गया।

ये भी पढ़ें - पाकिस्तान के खिलाफ बाकी बचे दो टेस्ट मैचों से बाहर हुए इंग्लैंड के बेन स्टोक्स

आईपीएल का आयोजन अब 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में होगा। आईपीएल का कार्यक्रम अभी जारी नहीं हुआ है, लेकिन गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में यह तय हो चुका है कि इस बार 10 डबर हैडर यानी कि एक दिन में दो मुकाबले होंगे, वहीं शाम के मैच 8 बजे की जगह 7:30 बजे शुरू होंगे।

बता दें, आईपीएल में खेलने की शुरुआत विराट कोहली ने इसी टीम से की थी, आरसीबी के साथ कोहली को खेलते हुए 12 साल हो गए हैं। उनका इस टीम के साथ लगाव इतना बढ़ गया है कि वह सपने में भी इसे छोड़ने के बारे में नहीं सोच सकते हैं। 

एबी डिविलियर्स के साथ इंस्टाग्राम पर बात करते हुए कोहली ने कहा था, "मैं कभी इस टीम को छोड़ने के बारे में नहीं सोच सकता। मैं जब तक आईपीएल खेलूंगा तब तक यह वफादारी निभाऊंगा। मैं कभी इस टीम को नहीं छोडूंगा। हम दोनों जानते हैं कि हम लीग का खिताब जीतना चाहते हैं।"

कोहली की बात को दोहराते हुए डिविलियर्स ने कहा, "मैं जानता हूं कि मुझे रन करने होंगे, मैं भी बेंगलोर को छोड़ना नहीं चाहता। जब आप पीछे मुड़कर देखते हो, आप उस रिश्ते को देखते हो। आप पारी को नहीं देखते हो। आप उन विशेष पलों के बारे में सोचते हैं और यह इस तरह की चीजें हैं जो आप कभी भूल नहीं सकते।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement