1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. क्रिस गेल ने फैंस से की IPL के बाकी बचे मैचों को देखने की अपील, सोशल मीडिया पर दिया यह मैसेज

क्रिस गेल ने फैंस से की IPL के बाकी बचे मैचों को देखने की अपील, सोशल मीडिया पर दिया यह मैसेज

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में शानदार प्रदर्शन करने वाले किंग्स इलेवन पंजाब के स्टार खिलाड़ी क्रिस गेल ने फैंस से अपील की है कि वह सीजन के बाकी बचे मैचों को भी देखें। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 02, 2020 18:44 IST
chris gayle, IPL, IPL 2020, Kings XI Punjab, cricket, sports- India TV Hindi
Image Source : PTI chris gayle

वेस्टइंडीज के धाकड़ खिलाड़ी और इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के अहम सदस्य क्रिस गेल ने क्रिकेट फैंस से एक खास अपील की है। गेल आईपीएल के 13वें सीजन में कुल 7 मुकाबलों में पंजाब की तरफ से मैदान पर उतरे जिसमें उनका प्रदर्शन बेहतरीन रहा। इस दौरान उन्होंने तीन अर्द्धशतकीय पारी की मदद से 288 रन बनाए। गेल का इस सीजन में सार्वधिक स्कोर 99 रनों रहा।

हालांकि गेल के इस दमदार खेल बावजूद लीग चरण के अंतिम मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ हारकर पंजाब की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई। 

प्लेऑफ से बाहर होने के बाद गेल ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक खास मैसेज लिखा है। गेल ने ट्वीट कर लिखा, ''आप सब से अनुरोध है कि आईपीएल देखना जारी रखिए भले ही मेरे लिए यह सीजन खत्म हो गया है।''

आपको बता दें कि गेल को पंजाब की तरफ शुरुआती मुकाबलो में खेलने का मौका नहीं मिला था। हालांकि सीजन के बीच में जब उन्हें टीम में शामिल किया तो उन्होंने अच्छी लय में बल्लेबाजी की कुछ महत्वपूर्ण मैचों में टीम को एक तरफा जीत दिलाई। 

इस दौरान उन्होंने टी-20 क्रिकेट में 1000 छक्के लगाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया। गेल दुनिया के इकलौते क्रिकेटर हैं जिन्होंने टी-20 फॉर्मेट में 1000 छक्के जड़ने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है।

ऐसे में 41 साल के हो चुके गेल के फॉर्म को देखते हुए पंजाब की टीम आईपीएल के 14वें सीजन में भी उन्हें अपने बरकरार रख सकती है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker