Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Video, CSK vs DC : सैम कुर्रन के ओवर थ्रो पर कुछ ऐसा था धोनी रिएक्शन, गेंदबाज को नहीं हुआ यकीन

सैम कुर्रेन ने एक जबरदस्ती का थ्रो करके चार रन दे दिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर वो जमकर ट्रोल भी हो रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 25, 2020 21:20 IST
MS Dhoni and Sam Curran- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM MS Dhoni and Sam Curran

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का आज 7वां मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच के बीच दुबई अंतराष्ट्रीय क्रिकेट मैदान में खेला जा रहा है। जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करना का फैसला किया। ऐसे में दिल्ली की तरफ से ओपनिंग करने पृथ्वी शॉ और शिखर धवन मैदान में उतरें। हलांकि मैच की शुरुआत से ही चेन्नई की गलतियों का सिलसिला जारी है। जिसमें पहले धोनी ने पृथ्वी शॉ के खिलाफ जहां गेंद के बल्ले से लगने के बावजूड आउट करने की अपील नहीं की वहीं सैम कुर्रेन ने एक जबरदस्ती का थ्रो करके चार रन दे दिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर वो जमकर ट्रोल भी हो रहे हैं।

दरअसल, पारी के 16वें ओवर में सैम कुर्रेन गेंदबाजी करने आए। उनके सामने पंत बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी उन्होंने पहले गेंद पंत के शरीर की तरफ डाली और पंत ने रक्षात्मक तरीके से खेला और कोई भी रन नहीं लिया। लेकिन सैम के दिमाग में कुछ और हो चल रहा था। पंत ने उनकी तरफ सीधा रक्षात्मक शॉट खेला और सैम ने गेंद पकड़ते ही बिना किसी वजह अजीब तरीके से थ्रो किया। जिसके चलते डॉट जाने वाली गेंद पर दिल्ली की टीम पर उनके बल्लेबाज पंत को फ्री में चार रन मिले। ऐसे में सैम की इस हरकत से कप्तान धोनी समेत टीम के सभी खिलाड़ी निराह दिखे। 

देखें विडियो 

बता दें कि धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने जहां अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हराकर जीत से आगाज किया था। वहीं उसे दूसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इस तरह तीसरे मैच में एक बाद फिर धोनी की टीम जीत की पटरी पर वापस लौटना चाहेगी। जबकि दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पहले मैच में पंजाब को हराया था और वो अपना विजयी मूमेंटम बरकरार रखना चाहेगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement