Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IPL 2020 : रविचंद्रन अश्विन की फिटनेस को लेकर मोहम्‍मद कैफ ने दिया अहम अपडेट

दिल्ली कैपिटल्स रविचंद्रन अश्विन और ईशांत शर्मा के चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच में खेलने पर फैसला गुरुवार को अभ्यास सत्र के बाद लेगी।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 25, 2020 10:30 IST
IPL 2020 : रविचंद्रन अश्विन...- India TV Hindi
Image Source : DELHI CAPITALS IPL 2020 : रविचंद्रन अश्विन की फिटनेस को लेकर मोहम्‍मद कैफ ने दिया अहम अपडेट 

दुबई| दिल्ली कैपिटल्स रविचंद्रन अश्विन और ईशांत शर्मा के चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच में खेलने पर फैसला गुरुवार को अभ्यास सत्र के बाद लेगी। टीम के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने यह बात कही। ईशांत को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच से पहले चोट लग गई थी, वहीं अश्विन को बीच मैच में चोट लगी थी।

कैफ ने ऑनलाइन कॉन्फ्रेंस में कहा, "अश्विन आज (गुरुवार) को अभ्यास करेंगे। इसके बाद हम फैसला करेंगे कि वह मैच के लिए उपलब्ध हो पाएंगे या नहीं। हम देखते हैं कि अभ्यास सत्र कैसा जाता है।"

CSK vs DC Dream 11 Prediction : डुप्लेसिस की कप्तानी में ये हो सकती है सबसे धाकड़ Dream 11 टीम

उन्होंने कहा, "हम उन पर करीबी निगाह रख रहे हैं। लेकिन वो कल (शुक्रवार) के मैच के लिए फिट नहीं रहते हैं तो हमारे पास अमित मिश्रा का विकल्प है जो काफी अनुभवी हैं और आईपीएल में अच्छा करते आए हैं। इसलिए यह हमारे लिए अच्छी बात है कि हमारे विकल्प तैयार है।"

कैफ ने कहा कि ईशांत अच्छे से दौड़ लगा रहे हैं और इस समय निगरानी में हैं। 39 साल के कैफ ने कहा, "हमारी टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट उनपर निगाह रखे हुए हैं। उन पर भी हम आज शाम को अभ्यास के बाद फैसला लेंगे।"

IPL 2020 CSK vs DC: अनुभवी धोनी के सामने होंगे युवा श्रेयस अय्यर, चेन्नई को खल सकती है रायुडू की कमी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement