Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IPL 2020, DC vs RR : हार के बाद राजस्थान के कप्तान स्मिथ ने बताया, कहां हुई टीम से चूक

दिल्ली के खिलाफ 46 रन से हार के बाद कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा, "हमने मैच के पूरे 40 ओवर अच्छा नहीं खेला।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 09, 2020 23:39 IST
Steve Smith- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Steve Smith

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में शुक्रवार को 23वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। जिसमे दिल्ल्ली कैपिटल्स ने मार्कस स्टोयनिस के हरफनमौला खेल से राजस्थान को 46 रनों से हराया। मार्कस ने पहले 39 रनों की पारी खेली उसके बाद 2 विकेट के साथ बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए दिल्ली को जीत दिलाई। जबकि रबाडा ने भी 3 सबसे ज्यादा विकेट दिल्ली की तरफ से लिए। 185 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान 138 रनों पर ऑल आउट हो गई। उसकी तरफ से सबसे ज्यादा 38 रन राहुल तेवतिया ने बनाए।  

राजस्थान के विकेट चेस करते समय लगातार गिरते चले गए जिसके चलते उसे हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में हार के बाद कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा, "हमने मैच के पूरे 40 ओवर अच्छा नहीं खेला। हम बस कुछ समय के लिए मैच में अच्छा कर रहे हैं। दबाव में प्लान अच्छे से लागू नहीं कर पा रहे हैं।"

वहीं शारजाह के विकेट के बारे में स्मिथ ने कहा, "विकेट अच्छा नहीं था हैसे हमने सोचा था। गेंद थोडा रुक के आ रही थी। हमने कहीं ना कही 10 से 15 अधिक रन दिए।"

राजस्थान की तरफ से उनके मैच विनर खिलाड़ी माने जाने वाले बेन स्टोक्स टीम से जुड़ चुके हैं। ऐसे में वो कब राजस्थान की तरफ से खेलेंगे। इसके बारे में जानकारी देते हुए स्मिथ ने कहा, "कल ( अगले दिन ) बेन स्टोक्स आइसोलेशन से बाहर आ जाएंगे। हम एक दिन बाद खेलेंगे। उसने अभी तक अभ्यास नहीं किया ही तो हम उनसे बात करेंगे।"

Video, DC vs RR : देखिए कैसे एक बार फिर पंत की गलती से रन आउट हुए अय्यर, दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड 

मैच में पहले टॉस जीतने के बाद राजस्थान ने गेंदबाजी चुनी। जिसके बाद दिल्ली की ओर से शिमरोन हिटमायेर ने सबसे अधिक 45 रन बनाए जबकि मार्कस स्टोइनिस के बल्ले से 39 रन निकले। इसके अलावा कप्तान श्रेयस अय्यर ने 22 रनों का योगदान दिया। हर्षल पटेल और अक्षर पटेल ने क्रमश: 16 और 17 रन बनाए। जिससे दिल्ली ने 184 रन बनाए वहीं राजस्थान की ओर से जोफ्रा आर्चर ने तीन विकेट लिए जबकि दिल्ली के दो बल्लेबाज रन आउट हुए। 

DC vs RR : इस तरह मार्कस स्टोयनिस की बड़ी गलती से रन आउट हुए रिषभ पंत, देखें Video

बता दें कि टूर्नामेंट के अपने शुरआती 6 मैचों में 5 मैच जीतकर दिल्ली पाइंट टेबल में 10 अंको के साथ अब टॉप पर आ गई है। जबकि राजस्थान अब 6 मैच में 4 अंकों के साथ 7वें पायदान पर ही काबिज है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement