Thursday, April 25, 2024
Advertisement

DC vs RR : इस तरह मार्कस स्टोयनिस की बड़ी गलती से रन आउट हुए रिषभ पंत, देखें Video

शुरूआती विकटों के गिरने के बाद फैन्स को रिषभ पंत से एक बेहतरीन पारी की उम्मीद थी लेकिन वो एक गलतफहमी का शिकार हुए और रन आउट होकर चलते बने।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 09, 2020 21:04 IST
Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Rishabh Pant Run Out

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में शुक्रवार को 23वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। जिसमें राजस्थान ने टॉस जीतने के बाद दिल्ली को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया है। इस तरह शुरूआती विकटों के गिरने के बाद फैन्स को रिषभ पंत से एक बेहतरीन पारी की उम्मीद थी लेकिन वो एक गलतफहमी का शिकार हुए और रन आउट होकर चलते बने। ऐसे में पंत के रन आउट होने में पूरी तरह से सामने खेलने वाले मार्कस स्टोयनिस को गलती मानी जा रही है। 

दरअसल, पारी के दौरान 10वें ओवर में राहुल तेवतिया की दूसरी गेंद पर मार्कस स्टोयनिस ने लेग साइड में शॉट खेला और पंत को भी रन लेने के लिए कॉल कर दिया ऐसे में पंत भाग निकले लेकिन मार्कस की नजर गेंद पर थी और उन्होंने जैसे ही देखा गेंद फील्डर के हाथ में हैं उन्होंने मना कर दिया। हालांकि तब तक आधी पिच का रास्ता तय कर चुके पंत वापस नहीं आ सके और सब्स्टिट्यूट फील्डिंग कर रहे मनन वोहरा ने गेंद को पकड़कर आसन सा थ्रो दिया जिससे तेवतिया ने आराम से रन आउट किया। इस तरह पंत 9 गेंदों में सिर्फ 5 रन बनाकर चलते बने। ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें )

पंत ने कराया अय्यर को आउट!

जबकि इससे पहले पारी के 6वें ओवर में एंड्रू टाई की पांचवी गेंद पर अय्यर ने ऑफ साइड की तरफ शॉट खेला और सीधा युवा यशस्वी जायसवाल के पपास गेंद गई लेकिन तब तक अय्यर भाग चुके थे और पंत ने भी कॉल की। मगर जैसे ही पंत ने देखा की यशस्वी के पास गेंद है तो उन्होंने बीच पिच तक आ चुके अय्यर को मना किया और वो वापस क्रीज पर नहीं जा सके। इस तरह अय्यर 18 गेंदों में 22 रनों की पारी खेल चलते बने। 

Video, DC vs RR : देखिए कैसे एक बार फिर पंत की गलती से रन आउट हुए अय्यर, दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड 

बता दें कि मौजूदा IPL सीजन में दिल्ली की टीम ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उसे शानदार से कम नहीं कहा जा सकता। टूर्नामेंट के अपने शुरआती 5 मैचों में 4 जीतकर दिल्ली पाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर चल रही है। वहीं राजस्थान की टीम 5 मैचों में 2 जीत और 3 हार के साथ 4 अंक लेकर अंक तालिका में 7वें स्थान पर है। ऐसे में राजस्थान के लिए ये मैच काफी अहम है। जबकि आईपीएल रिकॉर्ड की बात करें, तो राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच  20 मुकाबले हो चुके हैं। जिसमें राजस्थान ने 11, जबकि दिल्ली ने 9 में जीत हासिल की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement