Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

MS Dhoni पर ड्वेन ब्रावो ने बनाया गाना, 7 जुलाई को उनके जन्मदिन के मौके पर करेंगे रिलीज

ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम पर एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह इस गाने की कुछ पंक्तियां गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 25, 2020 10:02 IST
Dwayne Bravo composed the song on MS Dhoni, will release on July 7 on the occasion of his birthday- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Dwayne Bravo composed the song on MS Dhoni, will release on July 7 on the occasion of his birthday

चेन्नई सुपर किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर एक गाना तैयार किया है जिसे वह उनके जन्मदिन पर रिलीज करने वाले है। ब्रावो क्रिकेट खेलने के साथ-साथ गाना गाने का भी शौक रखते हैं। साल 2016 में टी20 वर्ल्ड के दौरान उनके चैंपियन गाने ने खूब धूम मचाई थी।

धोनी पर बने इस गाने की रिलीज डेट का ऐलान ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर किया। ब्रावो ने एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह इस गाने की कुछ पंक्तियां गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा 'धोनी पर बने गाने #7 पर मैं अपने फैन्स को अपडेट देना चाहता हूं। जैसा की आपने अनुरोध किया था, इस गाने को अब उनके जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया जाएगा।'

आईपीएल की बेस्ट टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स अब तक कुल तीन खिताब जीत चुके हैं और अधिकतर इस टीम ने फाइनल में जगह बनाई है। कोई भी खिलाड़ी जब इस टीम में जाता है तो धोनी की कप्तानी में उसकी परफॉर्मेंस निखर कर सामने आती है। इस राज टीम के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने परिवार जैसे महौल को बताया है। ब्रावो का कहना है कि जब भी वह इस टीम के साथ जुड़ते हैं तो उन्हें परिवार जैसा महसूस होता है और नए खिलाड़ियों को भी कुछ ऐसा ही महसूस होता है। 

ब्रावो ने कहा, "आपका स्वागत ऐसे किया जाता है जैसे कि आप परिवार का हिस्सा हों। मैं काफी टीमों के साथ खेल चुका हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि किसी अन्य टीम में इस तरह का माहौल मिलता हो।"

ये भी पढ़ें - मोहम्मद हफीज की इस हरकत से नाखुश है पीसीबी, हो सकती है कार्रवाई

ब्रावो ने कुछ समय पहले यह भी बताया था कि साल 2008 में सीएसके की टीम धोनी को किसी भी हालत में खरीदना चाहती थी। ब्रावो ने ईएसपीएन से कहा "पहले सीजन में टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने कहा कि किसी भी कीमत में उनकी फ्रेंचाइजी धोनी को खरीदना चाहती है। उस समय से टीम में परिवार जैसा माहौल है। मैंने आईपीएल की शुरुआत मुंबई इंडियंस से की और बाद में में सीएसके की टीम से जुड़ा। आपके पास स्टीफन फ्लेमिंग और एमएस धोनी की परफेक्ट कोच और कप्तान की साझेदारी है। वह दोनों काफी शांत रहते हैं और इस खेल के अच्छे छात्र हैं।"

ब्रावो ने आगे कहा "एमएस उस तरह के इंसान हैं जो अपने खिलाड़ियों को कहते हैं आप यहां इसलिए हो क्योंकि आप अच्छे हो। तो आपको किसी को भी कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है। फ्रेंचाइजी जानती है कि आप उसे क्या दे सकते हैं। आप जैसे हो वैसे रहो। एमएस कभी किसी पर प्रेशर नहीं डालते। मैदान के बाहर शायद ही आप उन्हें देख पाओ, लेकिन उनके कमरे के दरवाजें हमेशा खुले रहेंगे ताकि आप किसी भी समय उनसे बात कर सकें। वह खिलाड़ियों की सहजता के हिसाब से कहीं भी बातचीत करने को तैयार रहते हैं। अपनी सभी उपलब्धियों और प्रशंसाओं के साथ भी वह कभी सुपरस्टार जैसे व्यवहार नहीं करते। उन्होंने फ्लेमिंग के साथ सुकून भरा महौल बनाया हुआ है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement