1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : एमएस धोनी को वापस खेलते हुए देखने का हर कोई इंतजार कर रहा है - सुनील गावस्कर

IPL 2020 : एमएस धोनी को वापस खेलते हुए देखने का हर कोई इंतजार कर रहा है - सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर ने कहा "हम धोनी को एक साल बाद खेलता हुआ देखेंगे और मैं ये दावा कर सकता हूं कि हर कोई उन्हें वापस खेलता हुआ देखने का इंतजार कर रहा है।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 17, 2020 15:41 IST
Everyone is waiting to see MS Dhoni playing back - Sunil Gavaskar- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Everyone is waiting to see MS Dhoni playing back - Sunil Gavaskar

आईपीएल 2020 का आगाज यूएई में 19 सितंबर से होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला गत विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। इस मैच में लगभग एक साल बार महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर अपने फैन्स का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे। धोनी ने वर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी वनडे मैच खेला था। हाल ही में उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से भी संन्यास का ऐलान किया था।

धोनी की मैदान पर वापसी करने के बारे में भारतीय पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा "हम धोनी को एक साल बाद खेलता हुआ देखेंगे और मैं ये दावा कर सकता हूं कि हर कोई उन्हें वापस खेलता हुआ देखने का इंतजार कर रहा है।" 

ये भी पढ़ें - मलिंगा की गैरमौजूदगी में इन तीन खिलाड़ियों को मिल सकता है प्लेइंग इलेवन में मौका, रोहित शर्मा ने किया खुलासा!

इसी के साथ गावस्कर का कहना है कि आगामी आईपीएल कोरोनावायरस के कहर के बीच लाखों लोगों में ऊर्जा भरेगा। आईपीएल 2020 का आयोजन इस साल मार्च में होना था, लेकिन कोरोनावायरस के कहर की वजह से इसे अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया। साल के अंत में जब ऑस्ट्रेलिया में होने वाला आईसीसी टी20 विश्वकप स्थगित हुआ तो बीसीसीआई को इस विंडो में आईपीएल का आयोजन कराने की जगह मिली।

ये भी पढ़ें - इटेलियन ओपन के तीसरे दौर में पहुंचे नडाल और जोकोविच

गावास्कर ने कहा "ड्रीम 11 आईपीएल के साथ भारतीय क्रिकेट का स्वागत करना एक सुखद खुशी है और मुझे उम्मीद है कि यह टूर्नामेंट लाखों लोगों के जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर सकता है।"

उन्होंने कहा "इंडियन प्रीमियर लीग प्रतिभाओं को खोजने का सबसे अच्छा मंच रहा है और मुझे उम्मीद है कि इस साल भी हमें ऐसा देखने को मिलेगा। टीमें वास्तव में अच्छी तरह से तैयार हैं और सभी की निगाहें मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले शुरुआती मैच पर होंगी।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : राजस्थान रॉयल्स को खल सकती है बेन स्टोक्स की कमी

बता दें, गावस्कर इस साल स्टार स्पोर्ट्स के कमेंट्री पैनल का हिस्सा है। उनके साथ इस दौरान जेपी डुमिनी, हर्षा भोगले, मार्क निकोलस, साइमन डोल, इयान बिशप, माइकल स्लेटर, डैनी मॉरिसन, दीप दासगुप्ता, रोहन गावस्कर, पम्मी मंबंगवा, डैरेन गंगा, एल शिवरामकृष्णन, मुरली कार्तिक, सुनील गावस्कर, केविन पीटरसन, केविन पीटरसन। , कुमार संगकारा, ब्रायन लारा, ब्रेट ली, डीन जोन्स, स्कॉट स्टायरिस और ग्रीम स्वान भी मौजूद रहेंगे

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker