1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : LBW आउट होने के बाद DRS लेना भूले धवन तो युवराज ने इस तरह ली चुटकी

IPL 2020 : LBW आउट होने के बाद DRS लेना भूले धवन तो युवराज ने इस तरह ली चुटकी

धवन के अर्धशतक की बदौलत दिल्ली ने तीन विकेट पर 189 रन का स्कोर बनाया और फिर हैदराबाद को आठ विकेट पर 178 रन पर रोककर 17 रन से मैच जीतकर पहली बार फाइनल में प्रवेश कर लिया।

IANS IANS
Published on: November 09, 2020 16:01 IST
Shikhar Dhawan- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Shikhar Dhawan

अबू धाबी| दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने रविवार को आईपीएल-13 के क्वालीफायर-2 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 78 रनों की पारी खेली। लेकिन वह जिस तरह आउट हुए, उस पर रिव्यू नहीं लेने को लेकर उनकी आलोचना हो रही है। धवन को 19वें ओवर की तीसरी गेंद पर संदीप शर्मा ने धवन को lbw आउट किया। धवन को लगा कि गेंद उनके सीधे उनके पैड पर लगी है और वह विकेट के सामने पाए गए हैं, लेकिन जब वह बाउंड्री के पास पहुंचे तो उन्हें ऐसा लगा कि उन्हें रिव्यू लेना चाहिए था। धवन अगर रिव्यू लेते तो वह बच सकते थे, रिप्ले में पता चाला कि स्टंप्स पर गेंद नहीं लग रही थी।

मैच के बाद भारतीय टीम के पूर्व आलराउंडर युवराज सिंह ने रिव्यू नहीं लेने को लेकर धवन को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

युवराज ने ट्विटर पर लिखा, "अंतिम दो ओवरों में गेंदबाजों ने शानदार वापसी की। एक भी बाउंड्री नहीं लगा। नटराजन और संदीप शर्मा तारीफ के काबिल हैं। दबाव वाले मैच में काम को बूखबी अंजाम दिया। मैन इन फार्म शिखर धवन, लेकिन नाम तो जट्ट जी है। डीआरएस का क्या भाई। हमेशा की तरह भूल गए होगे।"

धवन ने भी युवराज की बातों का पंजाब भाषा में जवाब देते हुए सोमवार को कहा, " पाजी, मैंनू लग गया आउट है तभी मैं बाहर जाने लगा। लेकिन जब बाउंड्री पर पहुंचा तो मुझे पता चल गया।"

ये भी पढ़ें - DC vs SRH : 19वें ओवर में तीन विकेट लेकर रबाडा ने बुमराह से छीनी पर्पल कैप, कह दी ये बात

धवन के अर्धशतक की बदौलत दिल्ली ने तीन विकेट पर 189 रन का स्कोर बनाया और फिर हैदराबाद को आठ विकेट पर 178 रन पर रोककर 17 रन से मैच जीतकर पहली बार फाइनल में प्रवेश कर लिया। फाइनल में अब दिल्ली का सामना मंगलवार को चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस से होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker