1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ने दिल्ली कैपिटल्स के इस खिलाड़ी को बताया 'बेबी सहवाग', तारीफ में कही ये बात

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ने दिल्ली कैपिटल्स के इस खिलाड़ी को बताया 'बेबी सहवाग', तारीफ में कही ये बात

शॉ की इस बेबाक बल्लेबाजी को देखते हुए इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी ग्रीम स्वान ने उनकी तुलना पूर्व भारतीय विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग से कर दी। स्वॉन ने शॉ को बेबी सहवाग बताया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 17, 2020 12:35 IST
Former England spinner told Prithvi Shaw 'Baby Sehwag', said this in praise- India TV Hindi
Image Source : DELHI CAPITALS Former England spinner told Prithvi Shaw 'Baby Sehwag', said this in praise

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉट आईपीएल 2020 में इस समय अपने बल्ले से धूम मचा रहे हैं। अभी तक खेले 8 मैचों में उन्होंने 25.25 की औसत से 202 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राकरेट 149.62 का रहा जो एक सलामी बल्लेबाज के अनुसार काफी अच्छा है। शॉ की इस बेबाक बल्लेबाजी को देखते हुए इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी ग्रीम स्वान ने उनकी तुलना पूर्व भारतीय विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग से कर दी। स्वॉन ने शॉ को बेबी सहवाग बताया।

ये भी पढ़ें - DC vs CSK : चेन्नई सुपर किंग्स के सामने होगी फॉर्म में चल रही युवा दिल्ली कैपिटल्स को हराने की चुनौती

स्टार स्पोर्ट्स के एक शो पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा "कुछ बाते हैं, श्रेयस अय्यर काफी अच्छे कप्तान है। रिकी पोंटिंग को मैंने मैच के बाद मुस्कुराते हुए देखा जो मैंने उनको इंग्लैंड के खिलाफ खेलते समय कभी नहीं देखे। इसलिए मुझे लगता है कि दिल्ली का कैंप काफी खुश है।"

शॉ की तारीफ में स्वान ने कहा "साथ ही पृथ्वी शॉ जिस तरह से बल्लेबाजी करते है वो मुझे काफी पसंद है, वह बेबी सहवाग की तरह है। वह सहवाग का छोटा वर्जन है। सहवाग मेरे सबसे पसंदीदा भारतीय खिलाड़ियों में से एक हैं।"

ये भी पढ़ें - कोरोना संक्रमित पाई गई ये भारतीय महिला क्रिकेटर, नहीं ले पाएगी महिला टी20 चैलेंजर में हिस्सा - रिपोर्ट

उन्होंने कहा "सब मिलाकर मुझे लगता है कि वह एक मजबूत टीम है खेलते समय उनके पास काफी आत्मविश्वास रहता है। मुझे लगता है कि वह इस समय किसी को भी हरा सकते हैं।"

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2020 में अभी तक 8 मुकाबले खेले हैं जिसमें वह 6 मैच जीतकर प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है। आज दिल्ली को चेन्नई के खिलाफ शारजाह में अपना 9वां मैच खेलना है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker