Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2020 : भुवनेश्वर की चोट ने हैदराबाद की बढ़ाई मुश्किल, कप्तान वॉर्नर ने कही ये बड़ी बात

IPL 2020 के आगामी मैचों में चोट के कारण भुवनेश्वर कुमार के खेलने को लेकर अनिश्चितता के बादल मंडरा रहे हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 03, 2020 12:15 IST
IPL 2020 : भुवनेश्वर की चोट...- India TV Hindi
Image Source : PTI IPL 2020 : भुवनेश्वर की चोट ने हैदराबाद की बढ़ाई मुश्किल, कप्तान वॉर्नर ने कही ये बड़ी बात

IPL 2020 के आगामी मैचों में चोट के कारण भुवनेश्वर कुमार के खेलने को लेकर अनिश्चितता के बादल मंडरा रहे हैं। इस बीच भुवी को लेकर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा है कि वह अपने सीमर की चोट के बारे में निश्चित रुप से अभी कुछ नहीं कह सकते हैं।

डेविड वार्नर ने चेन्नई के खिलाफ मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में भुवी के चोट के के सवाल के जवाब में कहा, "मुझे बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है, फिजियो से बात करनी होगी, जब हमारे पास ज्यादा जानकारी होगी तो हम इस सवाल का जवाब दे सकते हैं।"

इस बड़ी वजह के चलते बिग बैश लीग छोड़ सकते हैं डेविड वॉर्नर, मैनेजर ने किया खुलासा

भुवनेश्वर कुमार को शुक्रवार को खेले गए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान मैदान से बाहर जाना पड़ा था। ऐसे उनके आने वाले मैचों में हिस्सा लेने पर संदेह बना हुआ है।भुवी चोट के कारण चेन्नई के खिलाफ 19वां ओवर पूरा नहीं कर पाए थे और उन्हें मजबूरी में मैदान से बाहर जाना पड़ा था। इसके बाद खलील अहमद ने उनका ओवर पूरा किया। हैदराबाद के लिए टूर्नामेंट में ये बड़ा दूसरा झटका है। इससे पहले मिशेल मार्श चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। मार्श की जगह वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर टीम से जोड़ा गया है।

चेन्नई के खिलाफ भुवी भले ही अपना ओवर पूरा नहीं कर पाए लेकिन उनकी टीम चेन्नई को 7 रनों से हराने में कामयाब रही। इस जीत के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने युवा खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की।

IPL 2020 : CSK के खिलाफ आखिरी ओवर डालने वाले समद की तारीफ में राशिद ने पढ़े कसीदे

वार्नर ने कहा, "हमारे खिलाड़ी अच्छा कर रहे हैं यह देखकर खुश हूं। मैंने इन युवाओं को यही संदेश है कि अपना खेल खेलो। यह उनके लिए मुश्किल होने वाला है। मैंने उनसे पूछा था कि एक अच्छा स्कोर क्या होगा। उन्होंने कहा कि 150, लेकिन हम 160-170 के बीच में पहुंचे।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement