Thursday, March 28, 2024
Advertisement

IPL 2020 : दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का अपना स्वभाविक खेल खेलने पर जोर

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने कहा है कि वह ज्यादा बड़े शॉट खेलने पर नहीं बल्कि अपना स्वभाविक खेल खेलने पर ध्यान दे रहे हैं।

IANS Reported by: IANS
Updated on: October 06, 2020 8:23 IST
IPL 2020 : दिल्ली के सलामी...- India TV Hindi
Image Source : PTI IPL 2020 : दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का अपना स्वभाविक खेल खेलने पर जोर 

दुबई। दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने कहा है कि वह ज्यादा बड़े शॉट खेलने पर नहीं बल्कि अपना स्वभाविक खेल खेलने पर ध्यान दे रहे हैं। पृथ्वी ने सोमवार को यहां के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ जारी आईपीएल के 13वें सीजन के 19वें मैच के दौरान यह बात कही।

उन्होंने कहा, "ज्यादा बड़े शॉट खेलने की नहीं बल्कि मैदान पर अपना स्वभाविक खेल खेल रहा हूं। कमजोर गेंद का इंतजार करता हूं, खासकर स्पिनरों के खिलाफ। गेंद बल्ले पर आसानी से नहीं आ रही है और यह थोड़ी रुक कर आ रही है। शिखर (धवन) भाई ने मुझसे कहा है कि हमेशा कमजोर गेंद का इंतजार करो।"

IPL 2020, RCB vs DC : हार के बाद कप्तान कोहली ने दिया संकेत, अगले मैच में आ सकता है ये मैच विनर खिलाड़ी

पृथ्वी ने 23 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्के की मदद से 42 रनों की पारी खेली। दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के सामने जीत के लिए 197 रनों का लक्ष्य रखा था। इसके जवाब में RCB 20 ओवर में 9  विकेट खोकर 137 रन ही बना सकी।

बेंगलोर के लिए कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए जिसके लिए उन्होंने 39 गेंदें खेलीं और दो चौकों के अलावा एक छक्का मारा। कैपिटल्स के मार्कस स्टोइनिस ने अर्धशतक जमाते हुए नाबाद 53 रनों की पारी खेली। स्टोइनिस ने 26 गेंदों पर छह चौके और दो छक्के मारे। पृथ्वी शॉ ने 42, शिखर धवन ने 32 रनों का योगदान दिया। बैंगलोर के लिए मोहम्मद सिराज ने दो विकेट लिए।

IPL 2020, RCB vs DC : स्टोयनिस (53) के अर्द्धशतक के बाद गेंदबाजों के दमदार प्रददर्शन से दिल्ली ने RCB को 59 रन से हराया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement