Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2020 : अपनी टीम CSK के लिए ड्रिंक्स ले जाने से भी खुश हैं ताहिर, दिया ये बयान

ताहिर हालांकि इससे निराश नहीं हैं। उनका कहना है कि वह टीम के लिए ड्रिंग्स ले जाकर खुश हूं और इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 14, 2020 22:51 IST
Imran Tahir- India TV Hindi
Image Source : GETTY Imran Tahir

दुबई| दक्षिण अफ्रीका के लेग स्पिनर इमरान ताहिर पिछले आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे थे, लेकिन इस सीजन उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने एक भी मैच में मौका नहीं दिया है। चेन्नई ने मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ तीन स्पिनर खेलाए लेकिन ताहिर को फिर भी जगह नहीं मिली। टीम चयन को लेकर और ताहिर को टीम में न चुनने को लेकर चेन्नई की काफी आलोचनाएं हो रही हैं।

ताहिर हालांकि इससे निराश नहीं हैं। उनका कहना है कि वह टीम के लिए ड्रिंग्स ले जाकर खुश हूं और इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता।

ताहिर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "जब मैं खेलता हं तो कई खिलाड़ी मेरे लिए ड्रिंग्स लेकर आते हैं। अब जब जो खिलाड़ी हकदार हैं वो खेल रहे हैं तो मेरा फर्ज है कि मैं भी ऐसा करूं। यह मेरे खेलने या न खेलने की बात नहीं है, यह टीम के जीतने की बात है। अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ करूंगा, लेकिन मेरे लिए टीम काफी अहम है।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : वाइड, फुलटॉस और नो बॉल के रिव्यू के लिए कप्तान कोहली ने सुझाया ये नया प्लान

चेन्नई ने पिछले मैच में पीयूष चावला, रवींद्र जडेजा और कर्ण शर्मा को मौका दिया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement