Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

IPL 2020 : अश्विन ने दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजी अटैक की बताई ये बड़ी खासियत

स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की जीत में अहम योगदान देने में कामयाब रहे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 10, 2020 8:48 IST
IPL 2020 : अश्विन ने दिल्ली...- India TV Hindi
Image Source : PTI IPL 2020 : अश्विन ने दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजी अटैक की बताई ये बड़ी खासियत

स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की जीत में अहम योगदान देने में कामयाब रहे। अश्विन ने 4 ओवरों में केवल 22 रन देते हुए दो विकेट झटके और उन्हें मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड अपने नाम किया।

मैच के बाद अश्विन ने कहा कि वह मानसिक और शारीरिक रूप से बहुत अच्छी जगह पर हैं। ऑफ स्पिनर को इस सीजन के टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में कंधे की चोट का सामना करना पड़ा था, लेकिन इसके बाद उन्होंने शानदार वापसी की।

IPL 2020, DC vs RR : हार के बाद राजस्थान के कप्तान स्मिथ ने बताया, कहां हुई टीम से चूक

दिल्ली की गेंदबाजी की तारीफ करते हुए अश्विन ने कहा, "इस गेंदबाजी आक्रमण में एक महत्वपूर्ण बात यह है कि अधिकांश गेंदबाज किसी भी क्षण गेंदबाजी कर सकते हैं। यह एक भूमिका की तरह है जहां आप आगे आ सकते हैं और बहादुरी से गेदंबाजी कर सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "इसका श्रेय टीम स्टाफ को जाता है। मैं मानसिक और शारीरिक रूप से बहुत अच्छे स्थान पर हूं। वास्तव में मैं उन दोनों जगहों पर खुद का आनंद ले रहा हूं। मुझे सिर्फ योजना बनाने के बाद इसके अभ्यास करने की आवश्यकता है।"

IPL 2020, DC vs RR : हार के बाद राजस्थान के कप्तान स्मिथ ने बताया, कहां हुई टीम से चूक

राजस्थान के खिलाफ इस मैच में अश्विन ने खतरनाक जोस बटलर और महिपाल लोमरोर को आउट किया जो दिल्ली के लिए खतरनाक साबित हो सकते थे।अश्विन ने बताया, "मैंने एक-दो बार पावरप्ले में कैरम बॉल का इस्तेमाल किया। जब आप मैच में आगे होते हैं तो आप इसे पावरप्ले में कितना उपयोग करना चाहते हैं, ये इसके बारे में है। मुझे एक शानदार कैच मिला और जोस (बटलर) का विकेट लेना महत्वपूर्ण था। लेकिन पावरप्ले के बाद गेंद गीली हो रही थी और पसीना भी नहीं निकल रहा था।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement