1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को कोई ढिलाई नहीं दी जाएगी, करना होगा क्वारंटीन - एरिक सिमंस

IPL 2020 : ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को कोई ढिलाई नहीं दी जाएगी, करना होगा क्वारंटीन - एरिक सिमंस

सिमंस ने कहा कि खिलाड़ियों को कोई ढिलाई नहीं दी जाएगी और अपनी-अपनी टीमों के साथ जुड़ने से पहले उन्हें 6 दिन का क्वारंटीन करना ही होगा।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 13, 2020 15:52 IST
IPL 2020: Australia players will not be given any laxity, they will have to do Quarantine - Eric Sim- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IPL 2020: Australia players will not be given any laxity, they will have to do Quarantine - Eric Simmons

आईपीएल 2020 को शुरू होने के लिए अब कुछ ही दिन रह गए हैं, लेकिन उससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी सलाहकार एरिक सिमंस ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ जैसे ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों को अपनी-अपनी आईपीएल टीम के साथ जुड़ने से पहले निर्धारित 6 दिन का क्वारंटीन करना होगा।

16 सितंबर को इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी वनडे खेलने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी यूके से सीधा यूएई के लिए रवाना होंगे। कुछ समय पहले कहा जा रहा था कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान खिलाड़ी बायो सिक्योर बबल के अंदर रहेंगे जिस वजह से उन खिलाड़ियों को आईपीएल में अपनी टीमों के साथ जुड़ने से पहले क्वारंटीन नहीं करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : चौथी बार खिताब जीतने के इरादे से मैदान में उतरेगी चेन्नई सुपर किंग्स

लेकिन सिमंस ने कहा कि खिलाड़ियों को कोई ढिलाई नहीं दी जाएगी और अपनी-अपनी टीमों के साथ जुड़ने से पहले उन्हें 6 दिन का क्वारंटीन करना ही होगा।

"हम सुन रहे हैं - हालांकि यह अभी तक पुष्टि नहीं हुई है - कि उन्हें भी छह दिनों के लिए अपने कमरे में आत्म-पृथक करना होगा और पहले, तीसरे और छठे दिन पर नकारात्मक परीक्षण करने से पहले वे हमारे साथ जुड़ सकते हैं।"

ये भी पढ़ें - चेन्नईयिन एफसी ने डिफेंडर लालचुआनमाविया फेनाई और रीगन सिंह से करार किया

हालांकि कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ वैंकी मैसूर ने कुछ दिनों पहले कहा था कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ी उनकी टीम के लिए पहले मैच से उपलब्ध रहेंगे।

केकेआर के सीईओ ने कहा था कि चुकी इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी वनडे सीरीज के लिए पहले से ही सुरक्षा बबल के घेरे में हैं और वह एक सुरक्षा घेरे से दूसरे घेरे में आ रहे हैं। ऐसे में यहां के प्रशासन को कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : कोलकाता नाइट राइडर्स से एक बार फिर जुड़े 48 साल के प्रवीण तांबे

उन्होंने कहा साथ ही कहा था कि आबुधाबी में बाहर से आने वाले लोगों के लिए कम से कम 14 दिन के क्वारंटीन में रहने का सख्त नियम है लेकिन बीसीसीआई के नियम के आधार पर बाहर से आने वाले खिलाड़ियों को कम से कम छह के लिए क्वारंटीन में रहना जरूरी है। हालांकि हम यहां के प्रशासन से अनुरोध कर रहे हैं कि छह दिन के क्वारंटीन के नियम में कुछ रियायत दें।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker