Thursday, April 25, 2024
Advertisement

KXIP vs RR Dream11 Prediction : केएल राहुल की कप्तानी में ये होगी आज की मजबूत ड्रीम11 टीम

Kings XI Punjab vs Rajasthan Royals Dream11 Team and Fantasy Tips KXIP vs RR - किंग्स इलेवन पंजाब बनाम राजस्थान रॉयल्स  ड्रीम11 टीम

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 30, 2020 9:15 IST
KXIP vs RR Dream11 Prediction : केएल...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20 KXIP vs RR Dream11 Prediction : केएल राहुल की कप्तानी में ये होगी आज की मजबूत ड्रीम11 टीम

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 50वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच भिड़ंत होगी। अबूधाबी के शेख जाएद स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले में दोनों ही टीमों के लिए टूर्नामेंट के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए सिर्फ जीत का विकल्प बचा है। ऐसे में दोनों टीमें इस मुकाबले में मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ उतरना चाहेंगे।

पंजाब ने अभी तक 12 मैच खेले हैं और छह जीत, छह हार के साथ वह 12 अंक लेकर चौथे स्थान पर बनी हुई है। वहीं राजस्थान ने 12 मैचों में से पांच में जीत और सात में हार देखी है और वह 10 अंक लेकर सातवें स्थान पर है। दोनों टीमों की प्लेऑफ में जाने की संभावनाएं बरकरार हैं। इस मुकाबले की Dream11 Team की बात की जाए तो केएल राहुल और जोफ्रा आर्चर का चुना जाना तय है। आइए जानते हैं आज के मैच की Dream 11 टीम :-

IPL 2020 : प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए पंजाब और राजस्थान को हर हाल में जीत की दरकार

  • मंदीप सिंह ने KXIP के लिए मयंक अग्रवाल की अनुपस्थिति में शानदार प्रदर्शन किया है। वह आपकी Dream 11 टीम के लिए अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं। 
  • मोहम्मद शमी (12 मैचों में 20 विकेट) गेंदबाजी विभाग में KXIP के लिए ट्रंप कार्ड रहे हैं जबकि युवा रवि बिश्नोई (12 मैचों में 12 विकेट) ने भी प्रभावित किया है।
  • राजस्थान की गेंदबाजी का जिम्मा जोफ्रा आर्चर (12 मैचों में 17 विकेट) पर निर्भर है, जो एक पंजाब के बल्लेबाजों के लिए बेहद खतरनाक साबित हो सकते हैं।

KXIP vs RR Dream11 Team : केएल राहुल (कप्तान), निकोलस पूरन, मनदीप सिंह, क्रिस गेल, रियान पराग, बेन स्टोक्स (उपकप्तान), राहुल तेवतिया, रवि बिश्नोई, क्रिस जॉर्डन, जोफ्रा आर्चर, मोहम्मद शमी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement