Friday, March 29, 2024
Advertisement

RCB vs KXIP Dream 11 Team Prediction : जानें क्‍या हो सकती है आज के मैच की मजबूत Dream 11

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ शारजाह में खेले जाने वाले मैच से आईपीएल में अपने अभियान को वापस पटरी पर लाने की कोशिश करेगी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 15, 2020 8:03 IST
RCB vs KXIP Dream 11 Team Prediction : जानें...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20 RCB vs KXIP Dream 11 Team Prediction : जानें क्‍या हो सकती है आज के मैच की मजबूत Dream 11

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ गुरुवार को शारजाह में खेले जाने वाले मैच से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने अभियान को वापस पटरी पर लाने की कोशिश करेगी। किंग्स इलेवन पंजाब ने अब तक सात मैच खेले हैं, उनमें से 6 में उसे हार का सामना करना पड़ा है। यही वजह है कि प्लेऑफ की उम्मीदों को बनाये रखने के लिये उसे अब हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। वहीं, शानदार लय में नजर आ रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम पाइंट टेबल में सुधार करना चाहेगी।

इस मुकाबले में कोहली, राहुल और एबी डिविलियर्स जैसे खिलाड़ी अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे। ऐसे में Dream 11 टीम का चुनाव थोड़ा संभलकर करना होगा। आइए जानते हैं KXIP vs RCB मुकाबले की सबसे मजबूत Dream 11 टीम के बारे में.....

IPL 2020 : दिल्ली के खिलाफ मिली हार से निराश हैं राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ, बल्लेबाजों को दी यह सलाह

बैटिंग ऑर्डर (मयंक अग्रवाल, विराट कोहली, देवदत्त पडिक्कल)

Dream 11 टीम के बैटिंग ऑर्डर में विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल का चुना जाना तय है। वहीं, पंजाब के मंयक अग्रवाल को टीम से बाहर रखना बड़ी भूल होगी। 

विकेटकीपर (केएल राहुल और निकोलस पूरन)

विकेटकीपर के तौर पर हमने अपनी Dream 11 टीम में केएल राहुल और निकोलस पूरन को शामिल किया है जो इस सीजन शानदार लय में नजर आ रहे हैं। मौजूदा टूर्नामेंट में राहुल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं।

ऑलराउंडर (क्रिस मौरिस और ग्लेन मैक्सवेल)

क्रिस मौरिस को भले ही इस सीजन ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला है लेकिन उन्हें जितने भी मौके मिले हैं, उसमें उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। वहीं, मैक्सवेल भी ऑलराउंडर के तौर पर एक अच्छा विकल्प हैं।

IPL 2020 : कप्तान श्रेयस अय्यर के कंधे की चोट को लेकर धवन ने दी बड़ी अपडेट

गेंदबाज (युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, नवदीप सैनी और अर्शदीप सिंह)

IPL 2020 में युजवेंद्र चहल शानदार फॉर्म में हैं और उनके साथी तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भी लगातार विकेल निकालकर खुद को साबित कर रहे हैं। वहीं, पंजाब के युवा स्पिनर रबि बिश्नोई इस सीजन अपनी गहरी छाप छोड़ने में सफल रहे हैं। अर्शदीप सिंह भी अच्छी चाइस साबित हो सकते हैं।

KXIP vs RCB Dream 11 Team Prediction : केएल राहुल (कप्तान), निकोलस पूरन, मयंक अग्रवाल, देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली (उपकप्तान), क्रिस मॉरिस, ग्लेन मैक्सवेल, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, नवदीप सैनी और अर्शदीप सिंह।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement