Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

SRH vs RR Dream11 Predictions : जानें आज के मैच की मजबूत Dream11, इन खिलाड़ियों का चुना जाना तय

IPL 2020 में रविवार (11 अक्टूबर) को दो मुकाबले खेले जाने हैं जिसमें पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच होगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 11, 2020 7:34 IST
SRH vs RR Dream11 Predictions : जानें आज...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM SRH vs RR Dream11 Predictions : जानें आज के मैच की मजबूत Dream11, इन खिलाड़ियों का चुना जाना तय

IPL 2020 में रविवार को दो मुकाबले खेले जाने हैं जिसमें पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच होगा। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में डेविड वार्नर की कप्तानी वाली हैदराबाद की नजरे इस मैच में जीत के सिलसिले को बरकरार रखने पर होंगी। वहीं, राजस्थान के सामने अपने प्रदर्शन में निरंतरता लाने की चुनौती होगी।

इस मुकाबले में दुनिया के कई शानदार बल्लेबाजों के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। ऐसे में फैंस को Dream11 टीम का चुनाव बहुत सोच-समझकर करना होगा। तो आइए जानते हैं SRH vs RR मुकाबले में क्या हो सकती है सबसे मजबूत Dream 11 टीम

बैटिंग ऑर्डर (स्टीव स्मिथ, यशस्वी जायसवाल, डेविड वार्नर)

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर अपनी खोई हुई लय हासिल कर चुके हैं और लगातार रन बना रहे हैं। ऐसे में वॉर्नर को अपनी Dream 11 टीम में चुनना एक सही फैसला होगा। वहीं, राजस्थान का टॉप आर्डर पिछले कुछ मैचों में खास नहीं कर सका है और यही वजह है कि हमने राजस्थान के भरोसेमेंद बल्लेबाज और कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ जाने का फैसला किया है। राजस्थान के ही यशस्वी जायसवाल भी बैटिंग में एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं जिन्होंने पिछले मैच में 34 रन की पारी खेली थी।

IPL 2020 के शुरुआती मैचों में कोहली के लगातार फेल होने के पीछे थी ये बड़ी वजह, खुद किया खुलासा

विकेटकीपर (जोस बटलर और जॉनी बेयरस्टो)

जब आपके पास जोस बटलर और जॉनी बेयरस्टो जैसे धुरंधर विकेटकीपर-बल्लेबाज चुनने का विकल्प हो तो आप फिर किसी और को  Dream 11 टीम में शामिल करने की गलती कर ही नहीं सकते हैं।

ऑलराउंडर (राहुल तेवतिया, अभिषेक शर्मा)

राजस्थान के राहुल तेवतिया और हैदरबाद के अभिषेक शर्मा ऑलराउंडर के रुप में Dream 11 टीम का हिस्सा बनने काबिल हैं। दोनों ही खिलाड़ी पिछले कुछ मैचों में गेंद और बल्ले से अपना योगदान दे चुके हैं। 

गेंदबाज (जोफ्रा आर्चर, कार्तिक त्यागी, टी नटराजन, राशिद खान)

राजस्थान रॉयल्स का टीम के तौर पर प्रदर्शन भले ही कैसा भी रहा हो लेकिन उसके अहम गेदंबाज जोफ्रा आर्चर ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है और यही कारण है कि वह गेंदबाज के रुप में हमारी पहली पसंद हैं। हैदराबा के स्पिनर राशिद खान को आप किसी भी कीमत पर अपनी टीम में रखना चाहेंगे। टी नटराजन और कार्तिक त्यागी को जितने भी मौके मिले हैं, उन्होंने अपनी छाप छोड़ी है।

SRH vs RR Dream11 Team Predictions : जोस बटलर, जॉनी बेयरस्टो, स्टीव स्मिथ, यशस्वी जायसवाल, डेविड वार्नर, राहुल तेवतिया, अभिषेक शर्मा, जोफ्रा आर्चर, कार्तिक त्यागी, टी नटराजन, राशिद खान।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement