1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : दिल्ली में नहीं खेला जाएगा कोई भी आईपीएल का मैच, मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान

IPL 2020 : दिल्ली में नहीं खेला जाएगा कोई भी आईपीएल का मैच, मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान

कोरोना वायरस के प्रकोप का आईपीएल पर आसर दिख रहा है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ऐलान कर दिया है कि आईपीएल का कोई भी मैच दिल्ली में नहीं होगा।

IANS IANS
Updated on: March 13, 2020 13:34 IST
IPL 2020: No IPL match to be played in Delhi, Manish Sisodia's big statement - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020: No IPL match to be played in Delhi, Manish Sisodia's big statement 

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को साफ कर दिया है कि कोरोनोवायरस के कारण राष्ट्रीय राजधानी में कोई भी खेल टूर्नामेंट आयोजित नहीं किया जाएगा, जिसमें इसी महीने से शुरू हो रहा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) भी शामिल है। सिसोदिया ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, "हमने ऐसी किसी भी खेल गतिविधि को बैन करने का फैसला किया है, जिसमें जनता का जुटाव शामिल हो, जैसे कि आईपीएल। कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए जरूरी है कि सामाजिक दूरी बनाई जाए।"

अपने आदेश में दिल्ली सरकार ने कहा, "महामारी अधिनियम 1987 को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया जाता है कि सभी खेल गतिविधियां (जिसमें आईपीएल भी शामिल है), कॉन्फ्रेंस, संगोष्ठी, जिनमें 200 से ज्यादा लोगों के आने की संभावना है, उसे दिल्ली में प्रतिबंधित किया जाता है, ताकि कोरोनोवायरस के प्रसार को रोका जा सके।"

इस आदेश का आम आदमी पार्टी (आप) के सदस्य संजय सिंह ने स्वागत किया है, "यह वक्त की जरूरत है और हम इस फैसले का स्वागत करते हैं, क्योंकि आप इस समय जनता को इकट्ठा नहीं कर सकते। आप नहीं बता सकते कि किसे वायरस है और इसलिए इस स्थिति को टालना सर्वश्रेष्ठ है।"

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आईपीएल-2020 के सात मैच आयोजित किए जाने थे। आईपीएल के आगामी सीजन की शुरुआत 29 मार्च को हो रहा है। दिल्ली में आईपीएल का पहला मैच 30 मार्च को होना था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X