Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

IPL 2020 : रिकी पोंटिंग का मानना, टूर्नामेंट की शुरुआत में तेज गेंदबाज छोड़ सकते हैं अपनी छाप

आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैटिपल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने शनिवार को कहा कि लीग के 13वें सीजन के शुरुआती चरण में तेज गेंदबाज अपना प्रभाव छ़ोड़ सकते हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 19, 2020 21:18 IST
IPL 2020 : रिकी पोंटिंग का...- India TV Hindi
Image Source : PTI IPL 2020 : रिकी पोंटिंग का मानना, टूर्नामेंट की शुरुआत में तेज गेंदबाज छोड़ सकते हैं अपनी छाप

दुबई| आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैटिपल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने शनिवार को कहा कि लीग के 13वें सीजन के शुरुआती चरण में तेज गेंदबाज अपना प्रभाव छ़ोड़ सकते हैं। आईपीएल के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स को अपना पहला मैच किंग्स इलेवन पंजाब के साथ रविवार को अबु धाबी में खेलना है।

यूएई की पिचें स्पिनरों के अनुकूल मानी जा रही है, लेकिन पोंटिंग का मानना है कि टूर्नामेंट जैसे जैसे आगे बढ़ेगा, वैसे ही पिचें भी धीमी होती जाएगी। पोटिंग ने शनिवार को वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में कहा, " मुझे लगता है कि टूर्नामेंट के बीच में पस्थितियां बदल सकती हैं क्योंकि केवल तीन ही मैदानों का उपयोग किया जा रहा है।"

IPL 2020 : धोनी ने सेल्फ आइसोलेशन में बिताए 6 दिनों को बताया सबसे मुश्किल समय

उन्होंने कहा, " यहां दुबई में हमें 24 मैच खेलने हैं। अन्य दिनों में मैदानकर्मी से बात करते हुए, उनके पास केवल चार ही विकेट हैं जिसे उपयोग में लाया जा सकता है। इसलिए वह प्रत्येक पिच पर पांच या अधिक मैच खेलने वाले है। हमने कुछ दिन पहले मुख्य मैदान में ट्रेनिंग किया, जहां विकेट पर बहुत सारी हरी घास थी। लेकिन मुझे लगता है कि आने वाले समय में घास को थोड़ा काटा जा सकता है।"

पोंटिंग ने साथ ही कहा, " लेकिन मैं समझता हूं कि टूर्नामेंट की शुरुआत में हम कुछ तेज गेंदबाजों को प्रभाव छोड़ते हुए देखेंगे क्योंकि जैसे जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा, विकेट धीमी होगी और स्पिन होनी शुरू हो जाएगी।"

IPL 2020, MI vs CSK : रोहित शर्मा का विकेट लेते ही पीयूष चावला ने रचा इतिहास, बने ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement