Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2020 : आगामी मैचों में रॉबिन उथप्पा को राजस्थान रॉयल्स से बेहतर प्रदर्शन की है उम्मीद

राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रोबिन उथप्पा को उम्मीद है कि टीम लीग के 13वें सीजन के आगामी मैचों में लय में लौटते हुए बेहतर प्रदर्शन करेगी।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 08, 2020 17:16 IST
IPL 2020: Robin Uthappa expected to outperform Rajasthan Royals in upcoming matches- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020: Robin Uthappa expected to outperform Rajasthan Royals in upcoming matches

अबू धाबी। राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रोबिन उथप्पा को उम्मीद है कि टीम लीग के 13वें सीजन के आगामी मैचों में लय में लौटते हुए बेहतर प्रदर्शन करेगी। राजस्थान की टीम आईपीएल के 13वें सीजन में पांच मैचों में दो जीत और तीन हार के साथ चार अंक लेकर अंकतालिका में सातवें नंबर पर हैं। टीम को अब अपना अगला मैच शुक्रवार को शारजाह में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : सीनियर खिलाड़ियों से लगातार सीखने की कोशिश कर रहें हैं कार्तिक त्यागी

उथप्पा ने मैच की पूर्वसंध्या पर कहा, "मैं इस चीज को लेकर आश्वस्त हूं कि आगे हम बेहतर प्रदर्शन करेंगे। आईपीएल में यह मायने नहीं रखता है कि आपने कैसी शुरुआत की है, बल्कि यह मायने रखता है कि आप कैसे टूर्नामेंट का समापन करते हैं। मेरे अनुभव के आधार पर मुझे लगता है कि आगामी मैचों में टीम फिर से लय पा सकती है और फिर हम निश्चित रूप से बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं।"

ये भी पढ़ें - KKR vs CSK : रविंद्र जडेजा की अविश्वसनीय फील्डिंग के बाद वायरल हुआ MS Dhoni का 7 साल पुराना ये ट्वीट

 

उन्होंने टीम की गेंदबाजी को लेकर कहा, " मुझे लगता है कि इस समय हमारी गेंदबाजी उम्मीद के मुताबिक है। हमें पिछले कुछ मैचों से सीख लेने की जरूरत है। उम्मीद है कि हम आगामी मैचों में अपनी रणनीति को बेहतर ढंग से लागू करेंगे।"

उथप्पा ने कहा, " मेरा मानना है कि टीम का संतुलन और संयोजन इस समय काफी अच्छा है। हमारी टीम में अच्छे बल्लेबाज हैं। बेन स्टोक्स भी अब टीम में वापस आ रहे हैं और इससे हमारी बल्लेबाजी क्रम और ज्यादा मजबूत होगी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement