Thursday, March 28, 2024
Advertisement

IPL 2021 : सनराइजर्स हैदराबाद टीम से जुड़े तेज गेंदबाज टी नटराजन

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी संस्करण से पहले सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम से जुड़ गए। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 01, 2021 13:05 IST
IPL 2021 : सनराइजर्स...- India TV Hindi
Image Source : SUNRISERS HYDERABAD IPL 2021 : सनराइजर्स हैदराबाद टीम से जुड़े तेज गेंदबाज टी नटराजन

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी संस्करण से पहले सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम से जुड़ गए। हैदराबाद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर नटराजन के टीम से जुड़ने की जानकारी देते हुए लिखा, "हमारे यॉर्कर किंग यहां हैं।"

नटराजन भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई वनडे और T20I सीरीज का हिस्सा थे। वनडे सीरीज के निर्णायक मैच में नटराजन ने मैच के आखिरी ओवर में गेंदबाजी करते हुए भारत को रोमांचक जीत दिलाई थी। 

IPL 2021 : धोनी की टीम CSK को लगा बड़ा झटका, टूर्नामेंट से अलग हुए जोश हेजलवुड

बता दें, टी नटराजन पिछले आईपीएल में अपनी खतरनाक यार्कर गेंद की वजह से सुर्खियों में आए थे। यूएई में खेले गए IPL 2020 में नटराजन ने 16 विकेट अपने नाम किए और यार्कर मशीन के नाम से मशहूर हो गए। अब नटराजन एक बार फिर IPL में अपनी खतरनाक यार्कर से अपनी गेंदबाजी का जलवा बिखेरने को तैयार हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद 11 अप्रैल को एमए चिदंबरम स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने IPL 2021 अभियान की शुरुआत करेगा। 

रजत भाटिया का खुलासा, स्मिथ नहीं बल्कि धोनी के कारण IPL 2017 के फाइनल में पहुंची थी पुणे सुपरजायंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement