Thursday, May 09, 2024
Advertisement

IPL 2020 : इरफान पठान ने बिना नाम लिए साधा महेंद्र सिंह धोनी पर निशाना, ट्वीट कर कही ये बात

इरफान पठान ने ट्वीट करते हुए लिखा "किसी के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है और दूसरो को टीम से बाहर करने का कारण।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 03, 2020 14:29 IST
Irfan Pathan Tweet On MS Dhoni Chennai Super Kings- India TV Hindi
Image Source : CSK Irfan Pathan Tweet On MS Dhoni Chennai Super Kings

शुक्रवार रात चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2020 में एक और हार का सामना करना पड़ा। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मुकाबले में सीएसके को 7 रनों से हार मिली और यह इस आईपीएल की उनके चौथे मैच में तीसरी लगातार हार है। इस मैच में धोनी एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से जूझते नजर आए। धोनी जैसे फिनिशर के लिए ये एक परफेक्ट मैच था, लेकिन वह इस मौके को बुना नहीं पाए और उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा।

इस मैच के बाद आज भारतीय पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने धोनी का नाम लिए बगैर उनक पर निशाना साधा है। इरफान पठान ने ट्वीट करते हुए लिखा "किसी के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है और दूसरो को टीम से बाहर करने का कारण।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : खुद का रिकॉर्ड टूटने पर सुरेश रैना ने धोनी को इस अंदाज में दी बधाई

इरफान पठान 2007 टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा थे और उन्होंने फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ लाजवाब गेंदबाजी की थी।

पठान ने भारत के लिए अपना आखिरी टेस्ट 2008, वनडे और टी20 2012 में खेला था।  वहीं पिछले तीन साल से वह आईपीएल भी नहीं खेल रहे हैं। इस साल जनवरी में उन्होंने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास का ऐलान कर दिया था और अब वह कमेंट्री के साथ कोचिंग देते हुए दिखाई देते हैं।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : राजस्थान रॉयल्स से जुड़ने के लिए UAE रवाना हुए बेन स्टोक्स

बात, हैदराबाद और चेन्नई के बीच हुए मैच की करें तो इस मैच में एक बार फिर चेन्नई के ऊपरी क्रम के बल्लेबाज फेल हुए। हैदराबाद द्वारा मिले 165 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम के पहले चार विकेट 42 रन पर गिर गए थे। इसके बाद जडेजा ने 35 गेंदों पर 50 रन जड़े, लेकिन वह टीम के लिए काफी नहीं थे।

महेंद्र सिंह धोनी भी बड़े शॉट के लिए तब गए जब मैच उनकी पकड़ से बाहर चला गया था। अंत में धोनी मैदान पर थके हुए भी नजर आए। पारी के अंत तक चेन्नई ने 5 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए। वहीं धोनी ने 47 रन की नाबाद पारी खेली।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement