Saturday, April 27, 2024
Advertisement

विलियम्सन को रन आउट कराने पर कुछ ऐसा फील कर रहे थे प्रियम, बाद में सुनने को मिली ये बड़ी बात

एक तरफ जहां प्रियम ने IPL के अपने दूसरे ही मैच में अर्धशतक जड़ने का कारनामा कर दिखाया। वहीं, दूसरी तरफ, प्रियम की एक गलती की वजह से केन विलिमियम्सन को रन आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 03, 2020 9:24 IST
विलियम्सन को रन आउट...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20 विलियम्सन को रन आउट कराने पर कुछ ऐसा फील कर रहे थे प्रियम, बाद में सुनने को मिली ये बड़ी बात

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया IPL 2020 का 14वां मुकाबला काफी रोमांचक रहा। इस मैच हैदराबाद की टीम ने ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर 7 रनों से जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम एक वक्त 69 रनों पर 4 विकेट खो दिए थे लेकिन युवा प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा के बीच हुए रिकॉर्ड 77 रनों की साझेदारी ने टीम को 164 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

एक तरफ जहां प्रियम ने IPL के अपने दूसरे ही मैच में अर्धशतक जड़ने का कारनामा कर दिखाया। वहीं, दूसरी तरफ, प्रियम की एक गलती की वजह से केन विलिमियम्सन को रन आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा।

IPL 2020 : कप्तान रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी को दिया पंजाब के खिलाफ मिली जीत का श्रेय

दरअसल, 11वें ओवर की आखिरी गेंद पर प्रियम ने पहले रन लेने के लिए आवाज लगाई और इसके बाद मना कर दिया। इससे विलियम्सन कन्फ्यूज हो गए और उन्हें रन आउट होकर मैदान से बाहर जाना पड़ा। हालांकि इस रन आउट के बाद प्रियम ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेलते हुए टीम को संभाला।

चेन्नई के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद प्रियम ने अभिषेक के साथ बातचीत में खुलासा किया कि विलियम्सन को रन आउट कराने पर उन्हें काफी खराब महसूस हो रहा था। प्रियम ने कहा, "मुझे बहुत गंदा फील हो रहा था क्योंकि वो एक सेट और अनुभवी बल्लेबाज थे। वो मेरी गलती की वजह से रन आउट हुए, लेकिन आखिर में सबकुछ ठीक रहा।"

IPL 2020 : कप्तान डेविड वार्नर ने इस खिलाड़ी को दिया सीएसके खिलाफ मिली जीत का श्रेय

इसके बाद जब अभिषेक ने डग आउट में पहुंचने पर विलियम्सन से बातचीत को लेकर सवाल किया, तो प्रियम ने कहा, "डग आउट में पहुंचने पर विलियम्सन ने मेरी बल्लेबाजी की तारीफ की। आप चिंता न करो और जो मैदान पर हुआ उसे भूल जाओ। आपने बहुत अच्छा खेला। अब फील्डिंग पर ध्यान लगाओ।"

युवा बल्लेबाज प्रियम गर्ग ने 26 गेंद में 6 चौकों और 1 छक्के की मदद से 51 रन की सूझबूझ भरा पारी खेली। वहीं, उनके जोड़ीदार अभिषेक ने 24 गेंद में 31 रन बनाए जिसमें 4 चौके और 1 छक्का शामिल था। प्रियम को उनकी इस शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement