Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL 2020 : राजस्थान को लगा बड़ा झटका, पहले मैच में नहीं खेल पाएगा ये धाकड़ सलामी बल्लेबाज

विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर आईपीएल के 13वें सीजन में अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स के लिए पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे। 

IANS Reported by: IANS
Published on: September 20, 2020 18:30 IST
IPL 2020 : राजस्थान को लगा...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : राजस्थान को लगा बड़ा झटका, पहले मैच में नहीं खेल पाएगा ये धाकड़ सलामी बल्लेबाज

शारजाह| विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर आईपीएल के 13वें सीजन में अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स के लिए पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे। राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल 13 में अपना पहला मैच 22 सितंबर को तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ यहां खेलना है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, बटलर अपने परिवार के साथ यूएई पहुंचने के बाद इस समय अनिवार्य क्वारंटीन में हैं। बटलर को छह दिन तक क्वारंटीन में रहना है।

बटलर ने राजस्थान रॉयल्स के इंस्टाग्राम लाइव पर कहा, " दुर्भाग्यश मैं, राजस्थान के लिए पहला मैच नहीं खेल पा रहा हूं क्योंकि मैं क्वारंटीन पीरियड पूरा करने जा रहा हूं। मैं अपने परिवार के साथ यहां हूं और रॉयल्स ने मुझे अपने परिवार को यहां से बाहर निकालने की अनुमति दी है।"

IPL 2020 : सुनील गावस्कर ने बताया, KXIP का ये खिलाड़ी बन सकता है टीम इंडिया का अगला कप्तान

इस बीच, राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने युवा बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल के साथ सोशल मीडिय पर एक फोटो पोस्ट किया है। बटलर ने कहा, "मैं अब तक उनसे नहीं मिला हूं, लेकिन मैं उत्साहित हूं कि वह टीम से जुड़ गए हैं। उन्होंने भारत की अंडर-19 विश्व कप के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है और वह सच में एक प्रतिभाशाली क्रिकेटर हैं। मैं उनसे मिलने और उनकी बल्लेबाजी देखने के लिए उत्साहित हूं।"

IPL 2020, DC vs KXIP : दिल्ली और पंजाब के बीच मैच में दांव पर लगे होंगे ये शानदार रिकॉर्ड

कभी पानीपुरी बेचकर अपना गुजारा करने वाले यशस्वी अंडर-19 विश्व कप 2020 में प्लेयर आफ द टूर्नामेंट रहे थे। 18 साल के यशस्वी को आईपीएल नीलामी के दौरान राजस्थान रॉयल्स ने 2.4 करोड़ रुपये में खरीदा था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement