1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : आंद्रे रसेल को गेंदबाजी करने से घबराता है KKR का ये गेंदबाज, बताई वजह

IPL 2020 : आंद्रे रसेल को गेंदबाजी करने से घबराता है KKR का ये गेंदबाज, बताई वजह

विरोधी टीम के गेंदबाज तो रसेल से घबराते ही है बल्कि उनकी टीम के ही एक गेंदबाज ने बताया कि वो रसेल को नेट्स में जब भी गेंदबाजी करते हैं तो उनके मन में डर बैठ जाता है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 16, 2020 11:54 IST
Andre Russell- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Andre Russell

कोरोना महामारी के बीच 19 सितंबर से यूएई में दुनिया की सबसे बड़ी रंगारंग इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) का आगाज होने जा रहा है। जिसमें एक बार फिर सभी फैन्स की नजर कोलकाता नाईट राइडर्स ( केकेआर ) की तरफ से खेलने वाले उसके धाकड़ तूफानी बल्लेबाज आंद्रे रसेल पर होंगी। जो इस लीग में पिछले साल भी केकेआर को कई मैच अपनी तूफानी बल्लेबाजी से जिताते आए हैं। रसेल ने पिछले सीजन 14 मैचों में केकेआर के लिए 204.81 के तूफानी स्ट्राइक रेट से 510 रन जड़े थे। ऐसे में विरोधी टीम के गेंदबाज तो रसेल से घबराते ही है बल्कि उनकी टीम के ही एक गेंदबाज ने बताया कि वो रसेल को नेट्स में जब भी गेंदबाजी करते हैं तो उनके मन में डर बैठ जाता है। 

जी हाँ, केकेआर के लेग स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने माना कि उन्हें रसेल के खिलाफ हमेशा गेंदबाजी करने में दिक्कत का सामना करना पड़ता है। कुलदीप ने नेटवर्क 18 को दिए इंटरव्यू में कहा, "ईमानदारी से कहूँ तो नेट सेशन में आंद्रे रसेल को गेंदबाजी करना पसंद नहीं करता हूँ। क्योंकि आपको उनके बड़े शॉट्स से डर लगता है। हालांकि कभी - कभी जब वो शॉट्स मिस करते हैं तो आपको मौका भी मिलता है।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : CSK कैंप में वॉटसन और डु प्लेसिस की टीम के बीच हुआ मैच, धोनी ने मचाई धूम

कुलदीप ने आगे कहा, "उन्के खिलाफ खुद को एडजस्ट करना कठिन होता है। लेकिन हाँ अगर आप उन्हें गेंदबाजी करते हैं तो डेथ ओवरों में गेंदबाजी करने का अच्छा अनुभव प्राप्त होता है। हम काफी भाग्यशाली हैं कि वो हमारी टीम में हैं।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : एल्बी मोर्कल ने बताया, रैना की कमी पूरी करने के लिए सीएसके को...........

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां संस्करण 19 सितंबर को शुरू रहा है जो तीन स्थानों - अबू धाबी, दुबई और शारजाह में खेला जाएगा। लीग के पहले मैच में गत विजेता मुंबई इंडियंस का चेन्नई सुपर किंग्स से सामना होगा। जबकि केकेआर भी अपने अभियान की शुरुआत 23 सितंबर से मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से करेगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker