1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : CSK कैंप में वॉटसन और डु प्लेसिस की टीम के बीच हुआ मैच, धोनी ने मचाई धूम

IPL 2020 : CSK कैंप में वॉटसन और डु प्लेसिस की टीम के बीच हुआ मैच, धोनी ने मचाई धूम

धोनी ने बल्लेबाजी के दौरान एक मिनी हेलीकॉप्टर शॉट भी लगाया। वहीं धोनी के अलावा अंबाति रायुडू और शेन वॉटसन भी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दिए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 15, 2020 20:02 IST
IPL 2020: match between Watson and du Plessis team at CSK camp, Dhoni made a splash- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/CHENNAIIPL IPL 2020: match between Watson and du Plessis team at CSK camp, Dhoni made a splash

आईपीएल 2020 का आगाजा होने में अब महज कुछ ही दिन बाकी है और टीमें मैदान पर जमकर पसीना बहा रही है। कोरोनावायरस के कहर की वजह से सभी खिलाड़ी मार्च से कोई मैच नहीं खेल पाए हैं, इस वजह सीएसके की टीम ने इंट्रा स्क्वाड मैच का आयोजन कर प्रैक्टिस की। इस इंट्रा स्क्वाड मैच में शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस की दो टीमें थी।

सीएसके ने इस मैच की हाइलाइट्स अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है जिसमें धोनी समेत सभी खिलाड़ी बल्ले से आतिशबाजियां करते हुए दिखाई दे रहे हैं। धोनी ने बल्लेबाजी के दौरान एक मिनी हेलीकॉप्टर शॉट भी लगाया। वहीं धोनी के अलावा अंबाति रायुडू और शेन वॉटसन भी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें - बायो सिक्योर बबल के बारे में बोले जोफ्रा आर्चर, 'कई बार यह मानसिक रूप से काफी चुनौतीपूर्ण होता है'

.
बता दें, आईपीएल 2020 का पहला मुकाबला 19 सितंबर को गत विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।

आईपीएल के शुरू होने से पहले सीएसके के लिए एक और बुरी खबर आई है। सीएसके के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ एक बार फिर कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।

ये भी पढ़ें - बैडमिंटन : थॉमस और उबेर कप के स्थगन के लिए विमल कुमार ने इन्हें ठहराया दोषी

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दूसरी बार कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद गायकवाड़ को टीम बबल में जाने की इजाजत नहीं मिली है और वह अब सेल्फ आइसोलेशन में ही रहेंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस मुकाबले में रुतुराज गायकवाड़ को खिलाना चाहती थी, लेकिन अब टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद सीएसके के इस प्लान पर पानी फिर चुका है।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : क्वारंरटीन को लेकर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने बीसीसीआई से की यह खास मांग

गायकवाड़ के साथ कोरोनावायरस की चपेट में टीम के स्टार गेंदबाज दीपक चहर भी आए थे, लेकिन वह जल्द ही इस बीमारी को मात देकर टीम के साथ जुड़ गए हैं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker